Sun. Feb 5th, 2023
    "टोटल धमाल" रिव्यु: किसी भी हालत में मिस नहीं करनी चाहिए ये कॉमेडी फिल्म

    ‘धमाल’ फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म “टोटल धमाल” ने आखिरकार बड़े पर्दे पर दस्तक दे ही दी। इंद्र कुमार निर्देशित फिल्म को हर जगह से केवल अच्छी बातें सुनने को मिल रही हैं। फिल्म के रिव्यु सुनकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कॉमेडी फिल्म ने लोगों का हंसा हंसा कर बुरा हाल कर दिया होगा।

    इस फिल्म में कुछ पुराने सितारों के साथ साथ कुछ नए अभिनेता भी जुड़ गए हैं। इस बार टीम में रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, अरशद वारसी और बमन ईरानी के साथ साथ अजय देवगन, जॉनी लीवर और 90 के दशक की हिट जोड़ी अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित भी दर्शकों को हंसाने के लिए शामिल हो गए।

    फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा पेश की गयी फिल्म का निर्माण अजय देवगन फिल्म्स, अशोक ठकेरिया, मकरंद अधिकारी, आनंद पंडित और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने किया है।

    भारत में रिलीज़ होने के एक दिन पहले फिल्म संयुक्त अरब अमीरात में रिलीज़ हुई और पहले ही दिन फिल्म को देखने काफी मात्रा में दर्शक सिनेमाघरों में पहुँचे थे। फिल्म देखने वाले दर्शक फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कुछ ने कहा कि वो ये फिल्म अगले दिन फिर देखेंगे तो कुछ ने कहा कि दर्शकों को किसी भी हालत में ये फिल्म मिस नहीं करनी चाहिए।

    देखिये “टोटल धमाल” पर दर्शकों की राय-

    https://twitter.com/UmairFilms/status/1098607592941780999

    https://twitter.com/dasgupta_mampi/status/1098585688935677952

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *