अरशद वारसी: ‘जॉली एलएलबी 2’ में मुझे और बमन को हटाना बहुत बेकार कदम था

अरशद वारसी: 'जॉली एलएलबी 2' में मुझे और बमन को हटाना बहुत बेकार कदम था

जब 2013 में अरशद वारसी की फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ रिलीज़ हुई तो वे एक बड़ी हिट साबित हुई और समय के साथ साथ उस फिल्म के प्रशंसक भी बढ़ते गए। इस फिल्म ने थिएटर में ही नहीं बल्कि टीवी पर भी खूब तारीफ बटोरी। मगर फिल्म के अगले भाग बनने की बारी आई तो मेकर्स ने अरशद को हटाकर अक्षय कुमार को रख लिया। और पहले भाग में विरोध करने वाले वकील का किरदार बमन ईरानी ने निभाया था मगर दूसरे भाग में उन्हें भी हटा दिया गया और उनकी जगह आ गए अनु कपूर

जब ‘जॉली एलएलबी 2’ रिलीज़ हो रही थी तब अरशद ने कहा कि प्रोडक्शन हाउस को बड़ा स्टार चाहिए था इसलिए उन्होंने अक्षय को चुना। इस फिल्म को भी खूब तारीफ मिली और पहले भाग की तरह ये भी हिट साबित हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। फिल्म के रिलीज़ के बाद, अरशद ने बयां दिया था कि इसके तीसरे भाग में वे और अक्षय दोनों दिखाई देंगे मगर तबसे फिल्म की कोई चर्चा नहीं हुई।

ज़ूमटीवी.कॉम को दिए इंटरव्यू में जब उनसे तीसरे भाग के बारे में पुछा गया और ये कहा गया कि ‘जॉली एलएलबी 2’ को दर्शको का बहुत प्यार मिला इसलिए उसने 100 करोड़ रूपये कमाए मगर उन्हें बहुत याद किया गया तो देखिये अभिनेता ने क्या कहा-

“मुझे लगता है, ईमानदारी से बताऊ तो, अगर ‘जॉली एलएलबी 2’ में मैं और बमन होते तो वे भी 100 करोड़ कमा ही लेती। और वे(मेकर्स) तब भी ज्यादा पैसे कमा लेते क्योंकि वे मुझे इतना भुगतान नहीं करते जितना उन्होंने अक्षय को किया होगा। तो ये बेकार कदम था दरअसल बहुत बेकार कदम था। दरअसल फॉक्स स्टूडियोज तब ज्यादा पैसे कमा लेते जब वे मुझे और बमन को लेते।”

जब उनसे तीसरे भाग के बारे में पुछा गया और उन्होंने बया दिया था कि वे और अक्षय दोनों साथ दिखेंगे, तो उनका जवाब था-

“ऐसा मैंने सुना। ऐसा मुझे बताया गया है। बाकी ऐसा कुछ नहीं है, अक्षय ने मुझसे कहा था-‘तीसरा भाग हम साथ में करेंगे’ और मैंने कहा-बिलकुल।”

अरशद वारसी अगली बार ‘फ्रॉड सैयां‘ में नजर आएंगे जो 18 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here