Sat. Feb 4th, 2023
    जल्द लौटेंगे मुन्ना भाई और सर्किट, अरशद वारसी ने बताई 'मुन्ना भाई 3' बनने की बात

    हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा चहेती फिल्म फ्रैंचाइज़ी “मुन्ना भाई” के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। इस फ्रैंचाइज़ी में संजय दत्त और अरशद वारसी ने मुख्य किरदार निभाया था। जहाँ संजू बाबा ने एक गुंडे का किरदार निभाया था जिसके पास सोने का दिल होता है वही दूसरी तरफ, अरशद ने उस गुंडे का लेफ्ट हैंड यानि जो हर वक़्त उनके साथ रहता है और उनके सारे काम संभालता है, सर्किट नाम के बन्दे का किरदार निभाया था। काफी वक़्त से इसके तीसरे भाग की खबरें आ रही थी। यहाँ तक कि इसकी शूटिंग कुछ साल पहले शुरू भी होने वाली थी मगर उस वक़्त संजू बाबा जेल चले गए थे।

    और जबसे वे रिहा हुए हैं, तबसे फिर से ऐसी खबरें बननी शुरू हो गयीं। पिछले साल निर्देशक राजुकमार हिरानी ने ये पुष्टि की थी कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है। और अब लगभग 13 साल की अटकलों के बाद, इस फिल्म के बनने पर मौहर लगी है। हाल ही में, अरशद वारसी जो इन दिनों, अपनी आगामी फिल्म ‘फ्रॉड सैयां‘ के प्रचार में व्यस्त हैं, उन्होंने बताया कि स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है और इस साल, फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

    PTI से बात करते हुए उन्होंने कहा-“मुझे इतना पता है कि स्क्रिप्ट काफी हद तक तैयार हो चुकी है। मुझे राजू सर से पता चला कि शूटिंग साल के बीच या अंत तक शुरू हो जाएगी। स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है फ़िलहाल। अभी तक तो मैं और संजू है। मुझे इतना ही बताया गया है।”

    आगे अपने प्रतिष्ठित किरदार सर्किट पर बात करते हुए उन्होंने कहा-“मैं फिल्म करता हूँ और अपने किरदार के बारे में भूल जाता हूँ और अगली फिल्म पर बढ़ जाता हूँ। मैं भूल गया ‘मुन्ना भाई’ के साथ क्या हुआ था। जब मैं दुसरे भाग के लिए आया तो मैं वही किरदार अलग ढँक से निभा रहा था। मुझे एहसास हुआ कि कुछ तो गलत हो रहा है। फिर राजू और मैंने पहली फिल्म के कुछ द्रश्य देखे और याद किया कि मुझे ये कैसे करना है। और इस बार भी, मुझे यकीन है कि मैं ऐसा ही करूँगा।”

    इस दौरान, अरशद वारसी की ‘फ्रॉड सैयां’ 18 जनवरी को रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *