Sat. Dec 10th, 2022
    "द फ़क़ीर ऑफ़ वेनिस" ट्रेलर: फरहान अख्तर और अनु कपूर आयेंगे कॉन मैन की भूमिका में नज़र

    अभिनेता फरहान अख्तर की आगामी फिल्म “द फ़क़ीर ऑफ़ वेनिस” का ट्रेलर लांच हो चुका है। इस ट्रेलर में, फरहान एक कॉन मैन की भूमिका में नज़र आ रहे हैं जो पूरे शहर का बेवकूफ बनाता है। उसे इटालियन गैलरी के लिए एक फ़क़ीर की जरुरत होती है और अपनी इसी तलाश को पूरा करने के लिए वे भारत जाता है। वह एक ऐसे धार्मिक व्यक्ति की तलाश कर रहा है जो वैज्ञानिक रूप से अस्पष्ट चीजें कर सके – जैसे कि जिंदा दफन हो जाना।

    फरहान की तलाश खत्म होती है अनु कपूर के साथ जिन्होंने इस फिल्म में फ़क़ीर का किरदार निभाया है। वे एक ऐसा शराबी इन्सान होता है जिसे रेत के अन्दर सांस लेना आता है और ऐसे ही दोनों मिलकर वहाँ के लोगों को ठगते हैं। मगर फ़क़ीर का एक राज़ होता है जो ट्रेलर में नहीं दिखाया गया है। बाकी की कहानी इसी पर आधारित होगी कि दोनों कैसे अपने द्वारा फैलाये गए रायते को समेटते हैं।

    अब अभिनय की बात की जाये तो, फरहान और अनु दोनों ही अपनी अपनी प्रतिभा दर्शकों को दिखा चुके हैं। मगर इस फिल्म की शूटिंग काफी साल पहले हुई थी इसलिए दोनों का प्रदर्शन खास तौर पर फरहान का प्रदर्शन देखना दिलचस्प होगा। कहानी काफी नयी नज़र आ रही और फ़िलहाल अच्छी कहानियों के लिए बॉलीवुड में बेहतर समय चल रहा है।

    आनंद सुरापुर के निर्देशन में बनी फिल्म की कहानी होमी अदजानिया ने लिखी है। ये फिल्म पुनीत देसाई और अक्टूबर फिल्म्स के बैनर तले बनी है। संगीत, प्रतिष्ठित संगीतकार ए आर रहमान ने दिया है। ये फिल्म इस साल 18 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *