Sun. Feb 5th, 2023
    न्यासा देवगन की सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर अजय देवगन ने दिया जवाब: मुझे जज करलो मगर मेरे बच्चो को नहीं

    अजय देवगन और काजोल के बच्चे न्यासा देवगन और युग देवगन को अक्सर अपने सांवले रंग के कारण सोशल मीडिया ट्रोल का शिकार होते देखा गया है। उनके परिवार से कभी किसी का कोई बयान नहीं आया है मगर अजय देवगन ने आखिरकार जवाब दे ही दिया। उन्होंने IANS को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि सोशल मीडिया यूजर को उनके बच्चो को जज नहीं करना चाहिए।

    उनके मुताबिक, “मुझे जज करलो मगर मेरे बच्चो को नहीं। काजोल और मैं अभिनेता हैं, हमें जज करो। हमारी वजह से हमारे बच्चे हमेशा स्पॉटलाइट में रहते हैं। किसी इन्सान के बारे में जजमेंटल होना अच्छी बात नहीं है। अगर मैं किसी को जज करने लगु तो वो इन्सान निश्चित तौर पर बुरा मान जाएगा। ऐसी मेरे बच्चे मान जाते हैं।”

    अभिनेता जो दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म ‘टोटल धमाल‘ का प्रचार कर रहे थे, उन्होंने कहा-“सच बताऊ तो, वो लोग मायने ही नहीं रखते। मगर कभी कभी मुझे बुरा लगता है जब मेरे बच्चो को इतनी कठोर ट्रोलिंग से गुज़रना पड़ता है।”

    https://www.instagram.com/p/BscfPEEg8Qb/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bp40os4h4Zj/?utm_source=ig_web_copy_link

    जब उनसे पूछा गया कि न्यासा कैसे इतनी रूखी टिप्पणियों से निपटती हैं, तो अजय ने कहा-“वो पहले निराश हो जाती थी मगर अब उसे फर्क नहीं पड़ता। उसे पता है कि इससे कैसे निपटना है। उसने स्वीकार कर लिया है कि कुछ ऐसे लोग होंगे ही जो हमेशा जज करते रहेंगे चाहे कुछ हो जाये।”

    तो ट्रोल का कैसे सामना करना चाहिए, उन्होंने कहा-“नज़रंदाज़ करो, अगर आप प्रतिक्रिया देंगे तो वो और भी प्रतिक्रिया देंगे और ये चलता ही रहेगा। तो अच्छा है कि ट्रोलर के खिलाफ लड़ना छोड़ दो।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *