दा इंडियन वायर » मनोरंजन » “तानाजी: द अनसंग वारियर”: बड़े पर्दे पर दिखेगी अजय देवगन और सैफ अली खान की बॉडी
मनोरंजन

“तानाजी: द अनसंग वारियर”: बड़े पर्दे पर दिखेगी अजय देवगन और सैफ अली खान की बॉडी

"तानाजी:द अनसंग वारियर": बड़े पर्दे पर दिखेगी अजय देवगन और सैफ अली खान की बॉडी

पूरे नौ साल बाद, बॉलीवुड के दो सुपरस्टार अजय देवगन और सैफ अली खान एक साथ एक फिल्म में काम कर रहे हैं। फिल्म “तानाजी:द अनसंग वारियर” को कामयाब बनाने के लिए दोनों कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

और इस फिल्म में जहाँ अजय, सूबेदार तानाजी मालुसरे का किरदार निभाएंगे, वही दूसरी तरफ, फिल्म ‘ओमकारा’ में अपने नकारात्मक किरदार से सभी का दिल जीतने के बाद, सैफ एक बार फिर विलन के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके किरदार का नाम होगा उदयभान राठोड़।

ज़ाहिर में फिल्म में दोना का आमना-सामना तो होगा ही और इसलिए क्लाइमेक्स के दौरान, हाथापाई दृश्य को शूट करने के लिए दोनों को नंगी छाती के साथ शूट करना होगा। 50 से ज्यादा की उम्र के अभिनेता, बड़े परदे पर कैमरा के सामने पूरे आत्मविश्वास और गर्व से दिखना चाहते हैं इसलिए दोनों अपने शरीर पर बहुत मेहनत कर रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार, “दरअसल अजय देवगन हमेशा से ही बहुत फिट रहे हैं। इसलिए उन्हें वास्तव में एकदम सही धड़ की ओर काम करने की आवश्यकता नहीं है। वही दूसरी तरफ सैफ, अपनी शारीरिक फिटनेस को लेकर आलसी हो जाते हैं। उन्हें देवगन के नंगे-सीने वाले अभिनय से मेल खाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है। वह वहां पहुँच रहे हैं।”

जहाँ अजय मई तक फिल्म की शूटिंग खत्म कर लेंगे, सैफ ने अपना पहले स्केड्यूल पूरा कर लिया है और जल्द दूसरा भी शुरू कर देंगे। ओम राउत निर्देशित फिल्म का निर्माण अजय और भूषण कुमार कर रहे हैं। फिल्म 22 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!