Thu. Jun 13th, 2024
    अजय देवगन

    ये तो पहले ही पता चल गया था कि अजय देवगन ने कमल हसन की फिल्म “इंडियन 2” में विलन की भूमिका निभाने से मना कर दिया था मगर अब अभिनेता ने असल करण बताया है कि क्यों वे शंकर निर्देशित फिल्म में चाहकर भी काम नहीं कर पाए।

    अपनी आगामी फिल्म ‘टोटल धमाल’ के प्रचार के दौरान उन्होंने मिड-डे को बताया-“मुझे शंकर की फिल्म करके बहुत अच्छा लगता मगर मेरे पास तारिख नहीं है। वो अभी फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं मगर मैं ‘तानाजी’ में फंसा हुआ हूँ।”

    इन खबरों को खारिज करते हुए कि उन्होंने फिल्म में इसलिए काम नहीं किया क्योंकि वे विलन का किरदार नहीं निभाना चाहते थे, उन्होंने कहा-“एक कलाकार के लिए, ग्रे, काले या सफेद रंग का कोई भी शेड नहीं होता हैं – एक भूमिका में जितनी अधिक परतें होती हैं, उतना ही अच्छा होता है।”

    इससे पहले, ये भी खबर आई थी कि अजय ने एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ को भी ठुकरा दिया है मगर एक अनाम सूत्र ने मिड-डे को बताया कि अजय ने फिल्म के लिए हामी भर दी है।

    सूत्रों के मुताबिक, “अजय को एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए संपर्क किया गया है। यह एक कैमियो नहीं है जैसा कि रिपोर्ट किया गया है। जहां राजामौली ने राम चरण और एनटीआर जूनियर के साथ पहला शेड्यूल शुरू किया है, वहीं अजय ‘ताणाजी:द अनसंग वारियर’ को खत्म करने के बाद अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *