Wed. Dec 7th, 2022
    अक्षय कुमार, इंडियन 2, कमल हसन

    अक्षय कुमार, जिन्हें शंकर की 2.0 में खलनायक की भूमिका में देखा गया था दूसरी बार निर्देशक के साथ सहयोग कर सकते हैं। अगर डीएनए की एक रिपोर्ट की माने तो, तो ख़िलाड़ी कुमार निर्देशक के ‘इंडियन 2‘ में एक नकारात्मक चरित्र को फिर से चित्रित करेंगे।

    मेगा बजट वाली यह परियोजना उनकी 1994 की फिल्म इंडियन का सीक्वल होगी जिसमें कमल हासन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। पिछले मंगलवार को निर्माताओं द्वारा फिल्म का एक पोस्टर जारी किया गया था।

    रिपोर्ट के अनुसार, शंकर ने पहली बार फिल्म में इस महत्वपूर्ण भूमिका के लिए अजय देवगन से संपर्क किया था।अभिनेता को एक पुलिस आदमी का हिस्सा देने की पेशकश की गई थी। अजय किन्ही कारणों की वजह से फ़िल्म का हिस्सा नहीं बन सके।

    एक सूत्र ने अखबार को बताया कि, “अजय और कमल, दोनों इस फिल्म में काम करने के लिए उत्सुक थे। हालांकि, अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं सहित विभिन्न कारणों से अजय बोर्ड पर नहीं आ सके।”

    स्रोत ने आगे बताया कि, 2.0 के समय तक अक्षय और शंकर अच्छे दोस्त बन गए थे, उन्होंने कथित तौर पर फिर से साथ काम करने की बात की थी।”

    निर्देशक शंकर ने मंगलवार को कमल हसन की आगामी फ़िल्म ‘इंडियन 2’ के पहले लुक का अनावरण किया है। पोस्टर में कमल हसन गुस्से में हैं और भ्रष्टाचार पर लगाम लगा रहे हैं। 

    ट्विटर पर ‘इंडियन 2’ के पोस्टर को साझा करते हुए, शंकर ने लिखा, ” हैप्पी पोंगल। ”

    फिल्म 18 जनवरी से शुरू होगी। 1996 की ब्लॉकबस्टर इंडियन के सीक्वल का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया जाएगा, जबकि अन्य क्रू सदस्यों में प्रोडक्शन डिजाइनर मुथुराज, एडिटर श्रीकर प्रसाद, डायलॉग्स राइटर राममोहन, काबिलन वैरामुथु और लक्ष्मी सरवनकुमार हैं। 

    एक्शन निर्देशक जैक गिल, टैड ग्रिफिथ और पीटर हेन, गीतकार थामराई विवेक, कोरियोग्राफर बॉस्को आदि भी शामिल हैं। 

    इस बीच, काजल अग्रवाल ने ‘इंडियन 2’ में अपनी कास्टिंग की पुष्टि की है। उन्होंने ट्वीट किया है कि “नई यात्रा, नए अनुभव और उत्साह के साथ ‘इंडियन 2’ के सेट में शामिल होने के लिए उत्सुक।”

    फिल्म, लाइका प्रोडक्शंस द्वारा बैंकरोल की गई है। नेदुमुदी वेणु, दुलारे सलमान और सिम्बु भी फ़िल्म में अभिनय कर सकते हैं 

    लाइका प्रोडक्शंस ने 7 नवंबर, 2018 को आधिकारिक तौर पर ‘इंडियन 2’ की घोषणा की थी, जो कमल हासन का 64 वां जन्मदिन भी था।

    ‘इंडियन 2’ के बारे में बात करते हुए, शंकर ने पहले कहा था, “इन वर्षों में हमारे आसपास बहुत सी चीजें हुईं, और अगली कड़ी में चर्चा की जाएगी। हालांकि मैंने कई फिल्में की हैं, लेकिन ‘इंडियन 2’ मेरे दिल के करीब होगी।

    हर फिल्म को खत्म करने के बाद, मैं ‘इंडियन’ के लिए एक सीक्वल विकसित करने के बारे में सोचता था, लेकिन आखिरकार, इस साल यह सफल हुआ। स्क्रिप्ट बहुत अच्छी तरह से लिखी गई है।”

    यह भी पढ़ें: नीतू कपूर ने बताया क्या होता है जब शादी के 38 साल बाद जाती हैं ऋषि कपूर के साथ लंच डेट पर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *