दा इंडियन वायर » मनोरंजन » काजल अग्रवाल बनेंगी कमल हसन की आखिरी फिल्म “इंडियन 2” की हीरोइन
मनोरंजन

काजल अग्रवाल बनेंगी कमल हसन की आखिरी फिल्म “इंडियन 2” की हीरोइन

kajal aggarwal

जबसे कमल हसन की हिट फिल्म ‘इंडियन’ के अगले भाग “इंडियन 2” की घोषणा हुई है तभी से सभी को लग रहा था कि नयनतारा, कमल के साथ इस फिल्म में काम करेंगी। मगर अब काजल अग्रवाल ने बताया है कि वे इस फिल्म का हिस्सा है। अपनी आने वाली तेलगु फिल्म ‘कवचं’ के ऑडियो लांच पर उन्होने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा-“मेरे पास कमल हसन सर के साथ भी एक फिल्म है। मैं उनके साथ काम करने का इंतज़ार कर रही हूँ।”

उलगानायागन के 64वे जन्मदिन पर, ‘लायका प्रोडक्शंस‘ ने “इंडियन 2” की घोषणा की थी और इस फिल्म के लिए शंकर और कमल हसन, 20 साल बाद एक दूसरे के साथ दूसरी बार काम करेंगे। सूत्रों के हिसाब से, फिल्म की शूटिंग 14 दिसंबर से शुरू होगी। और ऐसा भी कहा जाता है कि इसके लिए कमल हसन सर का एक फोटोशूट भी हो चूका है। सूत्रों के मुताबिक, “शंकर सर, कमल सर को इतने सालो बाद सेनापति के रूप में देखकर बहुत खुश हुए थे। पिछली फिल्म में, कमल सर की मूछे थी मगर इस फिल्म में वे क्लीन-शेवन नज़र आने वाले हैं। आर्ट डायरेक्टर मुथुराज ने चेन्नई में सेट बनाने का काम शुरू भी कर दिया है जहा फिल्म का ज्यादातर हिस्सा शूट होगा। इसके अलावा क्रू, थाईलैंड, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भी शूट करने की प्लानिंग कर रहा है।”

“इंडियन 2” में संगीत देने का काम करेंगे अनिरुद्ध रविचंदर और इस फिल्म का कैमरा संभालेंगे रवि वर्मन। नेदुमदी वेणु जिन्होंने फिल्म के पहले भाग में सीबीआई अफसर की भूमिका निभाई थी वे दूसरे भाग में भी वही किरदार निभाएंगे। इसके अलावा बाकि जानकारी अभी कास्ट और क्रू की तरफ से उपलब्ध नहीं कराई गयी है।

ऐसी खबरें है कि इस फिल्म में काजल, डलकर सलमान के साथ इश्क़ करती नज़र आएंगी। मगर अभी तक इस खबर पर मौहर नहीं लगी है। सिम्बू भी इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं। और इस फिल्म का निर्माण, ‘लायका प्रोडक्शंस’ करेगा जिसने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘रोबोट 2.0’ का निर्माण किया है।

“इंडियन 2” पर बाते करते हुए निर्देशक शंकर ने कहा-“इन सालो में हमारे आसपास काफी चीज़े हुई हैं। और इन्ही सब चीज़ो को हम इस भाग में दिखाएंगे। वैसे तो मैंने काफी फिल्में की हैं मगर ‘इंडियन 2’ हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। हर फिल्म खत्म करने के बाद, मैं ‘इंडियन’ का अगला भाग तैयार करने की सोचता था मगर चीज़े पक्की इसी साल हुई हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत अच्छे से निखर कर आयी है।”

वैसे इस खबर को सुनने के बाद तो इस फिल्म का इंतज़ार करना और भी मुश्किल हो रहा है। आपको क्या लगता है ?

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!