Fri. Feb 3rd, 2023
    कमल हासन

    सोमवार के दिन, मशहूर अभिनेता और राजनेता कमल हसन ने एक चौकाने वाला ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि अपने आने वाली फिल्म जो 1996 में आयी उनकी हिट फिल्म “इंडियन” का अगला भाग होगी, उसके बाद वे सिनेमा को छोड़ कर अपना पूरा वक़्त राजनीती में बिताएंगे।

    कीज़हैककंबलम में पत्रकारों से बात करते हुए, पद्मा भूषण पुरुष्कार से सम्मानित अभिनेता ने कहा-“2019 के लोक सभा चुनावो में, ‘मक्कल निधि मायम‘, तमिल नाडु में उम्मीदवार खड़े करेगी। मैं अपनी आने वाले फिल्म ‘इंडियन 2’ के बाद अभिनय करना छोड़ना दूंगा। इस फिल्म की शूटिंग 14 दिसंबर से शुरू होगी।”

    हालांकि उन्होंने ये भी बताया कि वे सार्वजनिक केंद्रित कार्यक्रमों को धन उपलब्ध कराने के लिए अपनी खुद की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी चलाएंगे।

    कमल, कीज़हैककंबलम पंचायत और ट्वेंटी-20 की तरफ से जरालपुर कॉलोनी में गरीब परिवारों को 37 घर देने के उपलक्ष में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे जहा उन्होंने ये बयां दिया।

    उनके अनुसार, “मुझे ऐसे समारोह का हिस्सा बनने में ख़ुशी मिलती है जहाँ जिनके पास पावर होती है वे बात करते हैं।हालांकि बिना पावर के आपके सपने, सपने ही रह जाएंगे। मैं तमिलनाडु में ऐसे कार्यक्रमों को वापस अमल में लाना चाहता हूँ।”

    कमल हसन सिर्फ टॉलीवूड में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपने अभिनय के लिए बेहद मशहूर हैं। ये बात तो तय हैं कि उनका ये फैसला सुनकर उनके चाहनेवालो को बहुत निराशा होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *