Tue. Mar 5th, 2024
    आमिर खान

    अभिनेता से राजनीतिज्ञ बने कमल हसन ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को ट्वीट करके धन्यवाद किया है। आमिर ने लोगो से आग्रह किया था कि वे आगे आये और तमिलनाडू में आये “चक्रवात गाजा” से पीड़ित लोगो की मदद करें।16 नवम्बर को नागापट्टिनम और वेदरनयम के बीच आये इस तूफ़ान में तीन लाख से ज्यादा लोगो के घर उजड़ गए थे। और 60 लोगो ने अपनी जाने गवा दी थी।

    आमिर खान ने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा था-“तमिलनाडू में आये ‘चक्रवात गाजा’ से हुए नुकसान के बारे में जानकर बहुत दुःख हुआ। हमे एक साथ मिलकर अपने पीड़ित भाई और बहनों की मदद करनी चाहिए। हमे कोशिश करनी चाहिए और जिस रूप से बन पड़े वैसे अपना समर्थन देना चाहिए।”

    उनके इस ट्वीट को रीट्वीट कर कमल ने लिखा-“आमिर खान जी आपका बहुत बहुत शुक्रिया। आप जैसे लोग कई मायनो में ऐसा महसूस कराते हैं कि ये सचमुच एक ही देश है।”

    तमिलनाडु सरकार ने एक लाख पक्के घर बनाने की घोषणा कर दी है। ये घर उन लोगो के लिए बनाये जाएँगे जिन्होंने इस तूफ़ान में अपने आशियाने को खो दिया था।

    फिल्मो की बात की जाये तो, कमल हसन को आखिरी बार फिल्म ‘विश्वरूपं 2’ में देखा गया था जिसका हिंदी ट्रेलर आमिर खान ने ही लोगो के सामने पेश किया था। आमिर खान ने उनकी इस फिल्म के बारे में ट्वीट करके लिखा था कि “डिअर कमल सर, आपको और ‘विश्वरूपं 2’ की पूरी टीम को बहुत बहुत बधाई। आपको बहुत बहुत शुभकामनाएं। आपके लिए प्यार और इज़्ज़त हमेशा रहेगी।”

    https://twitter.com/aamir_khan/status/1006136709166161920

    आमिर खान की आखिरी फिल्म थी ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’। ये एक बड़े बजट की फिल्म थी जो बॉक्स ऑफिस पर लुढ़क गयी। पिछले एक दशक से ये आमिर की पहली फ्लॉप फिल्म है। अब आमिर अपनी वेब सीरीज ‘महाभारत’ पर काम कर रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *