Mon. Jul 22nd, 2024
    आमिर खान

    लेखर अंजुम राजबली, एक्टर आमिर खान के साथ काम करना चाहते थे और इसलिए उन्हें अपनों अगली फिल्म “सल्यूट” दी। मगर अंजुम ने बताया कि आमिर अपने प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ में इतने व्यस्त हैं कि वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। ‘सलूट’ जिसका नाम अब ‘सारे जहाँ से अच्छा’, पहले आमिर खान को दी गयी थी।

    इस फिल्म में ऐस्ट्रनॉट राकेश शर्मा की कहानी दिखाई जाएगी और अब इस फिल्म का हिस्सा होंगे शाहरुख़ खान। अंजुम ने रिपोर्टर्स को बताया-“मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साही हूँ। आमिर की तरह मैं राकेश का भी फैन हूँ और अब वे मेरे अच्छे दोस्त भी हैं। सच बताऊ तो मैं चाहता था कि ये फिल्म आमिर करें और उन्हें ये फिल्म पसंद भी आई थी। हमने इस बारे में काफी चर्चा की और हमे काफी उम्मीद भी थी मगर ‘महाभारत’ के चक्कर में वे बहुत व्यस्त हैं।”

    आमिर खान ने अंजुम का बयां सुनते ही कहा- ‘हे भगवान।’ उन्होंने आगे कहा कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आयी थी और वो इस फिल्म में काम भी करना चाहते थे।

    उनके मुताबिक, “ये एक अच्छी स्क्रिप्ट है। ‘सल्यूट’ की कहानी अच्छी है और मैं राकेश का बहुत बड़ा फैन हूँ। ये अच्छी कहानी है और मुझे दुःख है कि मैं ये नहीं कर पाउँगा, जिसकी वजह से मैंने शाहरुख़ को कॉल किया और कहा कि ये बहुत अच्छी कहानी है और उन्हें सुननी चाहिए। मुझे ख़ुशी है कि उन्हें पसंद आयी। इस प्रोजेक्ट के लिए ढेरो शुभकामनाएं।”

    मौका था सिनेस्तान इंडिया के स्टोरीटेलर्स कांटेस्ट का। इसमें एक अवार्ड सेरेमनी के दौरान अंजुम और आमिर बात कर रहे थे।

    रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर खान जल्द अपने प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ पर काम शुरू करेंगे। ये प्रोजेक्ट 7 पार्ट की वेब सीरीज के तौर पर दर्शको के सामने पेश किया जाएगा।

    एक्टर बहुत जल्द यूएसए भी जाएंगे ताकी वे इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर सकें।

    “सल्यूट” का निर्देशन महेश मथाई करेंगे और इस फिल्म के निर्माता होंगे सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्क्रूवाला।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *