Sun. Feb 5th, 2023
    मधुर भंडारकर

    बॉलीवुड में इन दिनों तेजी से लोकप्रिय हो रहे बायोपिक के चलन में, फिल्ममेकर मधुर भंडारकर भी एक बायोपिक बनाने वाले हैं। उन्होंने अपनी पिछली सभी फिल्मो में वास्तविक ज़िन्दगी के पहलुओं को छूया है। चाहे वो प्रियंका चोपड़ा अभिनीत ‘फैशन’ हो या करीना कपूर खान अभिनीत फिल्म ‘हीरोइन’, दोनों में ग्लैमर की दुनिया की चमक धमक के पीछे की सच्चाई को दिखाया गया था। और इस बार भी मधुर की बायोपिक बाकि बायोपिक से अलग होने वाली है।

    पिंकविला की खबर के अनुसार, फिल्ममेकर सुपरस्टार की पत्नियों पर एक फिल्म की कहानी लिख रहे हैं जो थोड़ी बहुत शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना पर आधारित होगी।

    SHAHRUKH-GAURI

    MIRA-SHAHID

    TWINKLE-AKSHAY

    एक सूत्र ने बताया-“मधुर फ़िलहाल स्टार्स की पत्नियों पर आधारित एक स्क्रिप्ट लिख रहे हैं और उसे आगे जाकर फिल्म में तब्दील करने वाले हैं। फिल्म का नाम ‘बॉलीवुड वाइव्स’ होगा। स्क्रिप्ट उन्हें कुछ ज्यादा अच्छे प्रकाश में हाईलाइट नहीं करेगी।”
    जब मधुर से संपर्क किया गया तो उनके आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि मधुर ने केवल शीर्षक रजिस्टर करवाया है और इसे आगे ले जाने की कोई योजना नहीं है।
    madhur
    इस दौरान, मधुर इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान के साथ भी एक पुलिस ड्रामा फिल्म के लिए बातचीत कर रहे हैं। फिल्म इंस्पेक्टर ग़ालिब पर आधारित होगी। फिल्म का नाम ‘ग़ालिब’ होगा लेकिन इसमें किंग खान दिखाई देंगे या नहीं, ये तो अभी तक पता नहीं चला है।
    कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में फिल्म पर उन्होंने कहा-“मेरी पहली फिल्म ‘चांदनी बार’ से मेरी आखिरी फिल्म ‘इंदु सरकार’ तक मेरी यात्रा वास्तव में शानदार रही है। फिलहाल, मैं एक ऐसी फिल्म पर काम कर रहा हूँ, जिसका नाम ‘गालिब’ है। यह भू माफिया पर आधारित है। मैं इस फिल्म के लिए पिछले 6-8 महीनों से शोध कर रहा हूँ।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *