करिश्मा कपूर ने करीना कपूर खान को इस तस्वीर के साथ दी ‘वर्ल्ड सिबलिंग डे’ की शुभकामनाएं

करिश्मा कपूर ने करीना कपूर खान को इस तस्वीर के साथ दी 'वर्ल्ड सिबलिंग डे' की शुभकामनाएं

करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सबसे मशहूर बहनों की जोड़ी है। आइकोनिक कपूर खानदान की ये दोनों बेटियां ना केवल अपनी फिल्मो के लिए लोकप्रिय रही है बल्कि अपने रिश्ते के लिए भी बेहद पसंद की जाती है। दोनों अच्छी अभिनेत्री होने के साथ साथ, फैशन आइकॉन भी हैं जिनके दुनिया भर में बहुत से चाहनेवाले हैं।

लेकिन अब जब करीना अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ पटौदी पैलेस में छुट्टियां मनाने गयी हैं, करिश्मा ने वर्ल्ड सिबलिंग डे के कुछ दिनों बाद अपनी बहन को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली है। जहाँ वह लाल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं तो वही करीना ने नीले रंग की टॉप और डेनिम पहना हुआ है। दोनों सनग्लासेस के साथ ट्विनिंग कर रहे हैं।

करिश्मा ने कैप्शन में लिखा-“#सिबलिंग डे एव्री डे। #मंडे मोटिवेशन।”

View this post on Instagram

#siblingday everyday ❤️ #mondaymotivation

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

जबकि करिश्मा का पोस्ट थोड़ा देरी से आया हो लेकिन बाकि सितारें जैसे प्रियंका चोपड़ा, कृति सेनन, सारा अली खान, अर्जुन कपूर और अमृता अरोड़ा ने उस दिन अपने सिबलिंग के साथ पोस्ट किया था।

फिल्मो की बात की जाये तो, करिश्मा तो काफी लम्बे समय से बड़े परदे से गायब हैं और उनका कोई मूड नहीं फिल्मो में वापस आने का।

लेकिन उनकी बहन बेबो इन दिनों काफी व्यस्त हैं। उन्होंने हाल ही में राज मेहता निर्देशित फिल्म ‘गुड न्यूज़‘ की शूटिंग खत्म की है। गर्भावस्था पर आधारित फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म इस साल 6 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है।

छुट्टियां मनाने के बाद, वह होमी अदजानिया निर्देशित फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम‘ की शूटिंग शुरू कर देंगी। फिल्म में उनके साथ इरफ़ान खान और राधिका मदान भी नज़र आएंगे। फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है।

उन्होंने करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘तख़्त’ भी साइन कर ली है। इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी। फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here