Tue. May 28th, 2024
    karisma kapoor

    करिश्मा कपूर जिन्हें आखिरी बार 2012 में आई फिल्म ‘डेंजरस इश्क’ में देखा गया था, उनका कहना है कि उन्हें फिल्मों की याद नहीं आती और बिना कैमरा के अपनी ज़िन्दगी का आनंद उठा रही है।

    https://www.instagram.com/p/BsF_AgEhnL8/?utm_source=ig_web_copy_link

    PTI से बात करते हुए उन्होंने कहा-“मुझे कैमरा के सामने खड़े होने की याद नहीं आती। हर कोई कहता है कि मुझे कुछ करना चाहिए। मगर मैंने अपनी ज़िन्दगी में कुछ प्लान नहीं किया। तो आप नहीं जानते, मैं जल्द कोई फिल्म कर सकती हूँ।”

    शो-मैन नाम से मशहूर राज कपूर की पोती करिश्मा ने कहा कि फिल्मों में उनकी सफलता का कारण उनकी पारिवारिक विरासत नहीं है। और उन्होंने बाकियों की तरह ही, फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए मेहनत की। उनके मुताबिक, “स्टार किड के लिए ये आसान नहीं होता। यहाँ पहुँचने के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी थी। ये मुश्किल था मगर मुझे किसी बात का पछतावा नहीं है। मुझे डबल मेहनत करनी पड़ी थी मगर ये शानदार सफ़र था और सीखने के लिए एक खूबसूरत अनुभव था।”

    https://www.instagram.com/p/Bsxqw1aBHNY/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनकी सफलता के बाद उनकी बहन करीना कपूर, कजिन रणबीर कपूर, अरमान और आदर जैन ने भी सिनेमा ज्वाइन कर लिया है। करिश्मा ‘लैकमे फैशन वीक समर/रिसोर्ट 2019’ के दौरान बातचीत कर रही थी जहाँ उन्होंने डिज़ाइनर पुनीत बलाना के लिए रैंपवाक किया था।

    चूँकि ये एक फैशन शो था, इसलिए अभिनेत्री ने सेलिब्रिटी के फैशन सेंस पर भी बात की। उन्होंने कहा-“मैं हमेशा खुद के लिए तैयार होती हूँ। मैं तस्वीरों के लिए या फैशन ट्रेंड को फॉलो करने के लिए ड्रेस-अप नहीं होती। जिसमे अच्छा महसूस करती हूँ, वही पहनती हूँ और जैसे सहज हो जाऊ, वैसे ही स्टाइल करती हूँ। मुझे फैशन पसंद है इसलिए मुझे ड्रेसिंग का कोई दबाव नहीं लगता।”

    https://www.instagram.com/p/BtaqwRjhO0B/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने आगे कहा-“आज अभिनेता भाग्यशाली हैं कि उनके आसपास उन्हें ड्रेस-अप करने के लिए इतने प्रतिभाशाली लोग हैं। पहले, सिर्फ कुछ ही डिज़ाइनर होते थे। अब हमारे पास काफी जवान डिज़ाइनर और स्टाइलिस्ट हैं। हम उनके साथ काम करने के लिए भाग्यशाली हैं।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *