Fri. Sep 30th, 2022
    गुड न्यूज़, अक्षय कुमार, करीना कपूर

    अक्षय कुमार और करीना कपूर की फ़िल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग आज शुरू कर दी गई है। फ़िल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं और फ़िल्म को करण जौहर अपने बैनर ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के तले प्रोड्यूस करने वाले हैं।

    ‘गुड न्यूज़’ में अक्षय कुमार और करीना कपूर के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवानी भी हैं। फ़िल्म 6 सितम्बर 2019 को सिनेमाघरों में आएगी।

    अक्षय कुमार ने 10 इयर चैलेंज लेते हुए एक दिलचस्प तस्वीर पोस्ट की है जिसमें 2009 में आई अक्षय कुमार और करीना कपूर की फ़िल्म ‘कम्बक्ख्त इश्क’ की तस्वीर है और उसी से मिलती जुलती 2019 की भी अक्षय और करीना की एक और तस्वीर है जो शायद ‘गुड न्यूज़’ के सेट्स पर ली गई है।

    तस्वीर को शेयर करने के साथ अक्षय ने लिखा है कि, “2009 से 2019 तक। गुड न्यूज़ यह है कि ज्यादा कुछ बदला नहीं है। शूट का पहला दिन है। शुभकामनाएं दें।”

    कल फ़िल्म के रिलीज़ की आधिकारिक घोषणा भी की गई थी। फ़िल्म निर्माताओं ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें फ़िल्म की रिलीज़ डेट लिखी हुई थी।

    दिलजीत दोसांझ को करीना कपूर के साथ हम ‘उड़ता पंजाब’ में भी देख चुके हैं और इन कलाकारों को फिर से पर्दे पर एक साथ देखना मजेदार होगा।

    यह भी पढ़ें: हिंदी, तमिल और तेलुगु में लगभग 50 देशों में रिलीज़ होगी कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.