Fri. Mar 1st, 2024
    करिश्मा कपूर करीना कपूर

    करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक हैं। दोनों ने कठिन समय के दौरान एक-दूसरे का सहयोग किया है। सार्वजनिक कार्यक्रमों और व्यक्तिगत अवसरों पर दोनों की एक-दूसरे की प्रशंसा करती नज़र आती हैं।

    जब करिश्मा कपूर से यह पूछा गया कि सोशल मीडिया पर उनका किस तरह से मज़ाक उड़ाया गया है, इसपर करिश्मा ने बताया कि उनकी बहन करीना कपूर के लिए करिश्मा का मज़ाक उड़ाया जाता है।

    जब करिश्मा लम्बे समय तक अपने परिवार के साथ तस्वीरें नहीं पोस्ट करती तो फैन्स परेशान हो जाते हैं और करिश्मा से तस्वीरें पोस्ट करने के लिए कहते हैं। कुछ फैन्स करिश्मा से कहते हैं कि, “अपनी बहन को कह दो इतना पाउट न किया करे।”

    करीना और करिश्मा की यह बात तो वाकई मजेदार है। कपूर परिवार ने दोस्तों और परिवारजनों के लिए 25 दिसम्बर को क्रिसमस पार्टी रखी थी। पार्टी में सारी लाइमलाइट तैमुर अली खान ने चुरा ली। तैमुर अपने माता-पिता करीना कपूर और सैफ अली खान के साथ इस मौके पर उपस्थित हुए।

    इस मौके पर रणधीर कपूर और बबिता कपूर भी नज़र आए। सबने साथ मिलकर तस्वीरें भी खिचाई। थोड़ी ही देर बाद इस पार्टी में रणबीर कपूर अपने दोस्त और निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ आए। कपूर परिवार हर साल क्रिसमस पार्टी का आयोजन करता है।

    https://www.youtube.com/watch?v=u-abWtHig6A

    यह भी पढ़ें: विश्वासम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थाला की फ़िल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *