Thu. Oct 6th, 2022
    करीना-सैफ सनी लीओन-डेनियल

    करीना कपूर कई बार अपने पति सैफ के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त करती नज़र आती हैं। हाल ही में करीना कपूर ने बताया है कि जब करीना शूटिंग पर होती हैं तो सैफ अपनी मीटिंग्स घर पर रखवा लेते हैं ताकि कम से कम करीना नहीं तो सैफ ही तैमुर के आस-पास हों।

    हालांकि जब करीना कपूर के टॉक शो पर सनी लीओन आईं थीं तो करीना को यह बात जानकर बहुत ख़ुशी हुई थी कि सनी के पति डेनियल भी जिम्मेदारियों को बराबरी के साथ निभाते हैं।

    सनी ने कहा कि, “मैं बहुत खुशनसीब हूँ। मेरे पास एक ऐसा पति है जो हर तरह से हाँथ बटाता है। डायपर, खाना, नहलाना, सब कुछ।” इसपर करीना ने तुरंत कहा कि मुझे लगता है कि सैफ को उनसे मिलना चाहिए। जरूर।”

    विडियो यहाँ देखें:

    https://www.instagram.com/p/BrjQmbZAgs3/

    https://youtu.be/CtQhRpFxhpU

    करीना कपूर और सैफ अली खान आजकल केप टाउन में गर्मागर्म धुप के मज़े ले रहे हैं। यह जोड़ा अपने बेटे तैमुर अली खान के साथ छुट्टियों पर है और इन छुट्टीयों की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर आ रही हैं।

    इन नयी तस्वीरों में करीना कपूर गुलाबी शर्ट और डेनिम में धुप लेती नज़र आ रही हैं। वह एक चट्टान पर बैठ कर दक्षिण अफ्रीका की हरियाली और सुंदरता का लुफ्त उठाती नज़र आ रही हैं।

    20 दिसम्बर को तैमुर 2 साल के हो जाएंगे। मुंबई मिरर (Mumbai Mirror) से एक साक्षात्कार में सैफ अली खान ने कहा था कि, “करीना और मैं केप टाउन में एक लगेज ब्रांड के लिए शूट कर रहे होंगे। उसके बाद हम घोड़ों की सवारी करेंगे और टिम के जन्मदिन पर कुछ बड़ी बिल्लियाँ देखेंगे।”

    अगर सच में सैफ-करीना और सनी-डेनियल आपस में अच्छे दोस्त बन जाते हैं तो दोनों के बच्चों को एक साथ प्ले डेट पर देखना दिलचस्प होगा।

    यह भी पढ़ें: द कपिल शर्मा शो का ट्रेलर हुआ रिलीज़: नए कलाकारों के साथ अपने पुराने अंदाज़ में दर्शकों को गुदगुदाने वापस आ गए कपिल

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.