Tue. Dec 6th, 2022
    सैफ अली खान ने कहा सारा उनसे बेहतर एक्टर हैं

    बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने हाल ही में फिल्म “केदारनाथ” से डेब्यू किया है। अपनी बेटी का अभिनय देख दोनों सैफ और उनकी पत्नी करीना कपूर खान, सारा की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। करीना तो सारा का बॉलीवुड में स्वागत करने के लिए एक पार्टी भी आयोजन करने वाली हैं। सारा को दर्शको से बहुत प्यार और सम्मान मिल रहा है मगर जो मुबारकबाद उन्हें अपने पापा सैफ से मिली है वो जरूर उनके लिए सबसे ख़ास होगी।

    सैफ ने जब अपनी बेटी की फिल्म देखी तो वे उनका आत्मविश्वास देखकर काफी चौक गए और कहा कि सारा का इंडस्ट्री में बहुत कामयाब भविष्य होने वाला है। पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा-

    “हर शॉट देने के पीछे उसके विचार काफी स्पष्ट थे। ये काफी अच्छा है। जैसा मैं था उससे काफी बेहतर। मैं उसके लिए बहुत खुश हूँ। उसने जो कुछ भी किया सब उसी की पसंद का था। उसने खुद ये चुना और करके दिखाया। और मुझे लगता है कि उसने बहुत शानदार किया। एक सोचने वाली अभिनेत्री  जो हर शॉट में  भावात्मक है और कुछ नया करती है। मैं उसका काफी सुनेहरा भविष्य देखता हूँ। जिस चीज़ में उसे मजा आता है वो काम वे बहुत अच्छे से करती है। मगर मैं लोगो का शुक्रिया करना चाहूँगा कि उन्होंने सारा का स्वागत किया और उसे स्वीकार किया जो हर एक्टर को चाहिए होता है।”

    सारा की अगली फिल्म भी बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। कुछ ही हफ्तों बाद, सारा की रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सिम्बा’ रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। करन जोहर के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म में अजय देवगन भी गेस्ट अपीयरेंस में नज़र आयेंगे। इस फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में, इस फिल्म का एक गाना रिलीज़ किया है जो 90 के दशक का हिट गाना ‘आंख मारे’ का रीमेक है। इस गाने को दर्शको का बहुत प्यार मिल रहा है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *