Thu. Jun 20th, 2024
    kareena kapoor sara ali khaan ibrahim khan

    सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने हिंदी सिनेमा में कदम रख दिया है। उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘केदारनाथ“, बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। वैसे तो इस फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है मगर हर कोई सारा की तारीफ करने से थक नहीं रहा है। इस फिल्म से सारा ने काफी सारे फैंस बना लिए हैं मगर एक और स्पेशल फैन है जो सारा के इस सराहनीय कदम का जश्न मानना चाहता है और वो और कोई नहीं बल्कि उनकी सौतेली माँ और बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान है।

    रिपोर्ट के अनुसार, सारा के फिल्मो में प्रवेश करने के कारण, करीना एक पार्टी रखना चाहती हैं जो पूरी तरह से सारा को ही समर्पित होगी। सूत्रों ने बताया-“करीना अगले हफ्ते एक पार्टी का आयोजन कर रही हैं। ‘केदारनाथ’ में सारा का प्रदर्शन देख वो काफी प्रभावित हुई हैं। अब सारा जल्द ‘सिम्बा’ में नज़र आने वाली हैं, इसलिए करीना को लगता है कि सारा का फिल्मे चुनने का तरीका बेहद उचित है और उनमे ये क्षमता है कि वे बॉलीवुड में ऊँचा मुकाम हासिल करे। करीना कपूर खान अपने और सैफ के दोस्तों को इस पार्टी में आमंत्रित करेंगी। वो खुद इस पार्टी की तैयारियों पर नज़र रखेंगी।”

    इसके बाद, सैफ और करीना जल्द एक छुट्टी पर निकल जाएँगे।

    फिल्मो की बात की जाये, करीना जल्द फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में व्यस्त होने वाली हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी मुख्य भूमिका में होंगे। इसके अलावा, करीना ने करन जोहर की ‘तख़्त’ भी साइन कर ली है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *