Fri. Jul 19th, 2024
    कॉफी विद करन में आएंगे करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा जोनस

    कॉफी विद करन सीजन 6” अब तक का सबसे दिलचस्प सीजन है। इस बार करन जोहर ने अपने टॉक शो में ऐसी ऐसी जोड़ियों को आमंत्रित किया है जिन्होंने शायद पहले मिलकर कभी इंटरव्यू ना दिया हो। और इस सीजन, कही स्टार्स ने इस शो पर डेब्यू भी किया है जिनमे सारा अली खान, जानवी कपूर, दिलजीत दोसांझ, बादशाह और विक्की कौशल जैसे नाम शामिल हैं। और सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं, करन ने इस बार देश की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर ‘बाहुबली’ से निर्देशक एसएस राजामौली, अभिनेता प्रभास और राणा दग्गुबती को भी अपने शो की शान बढ़ाने के लिए आमंत्रित किया है। और अब करन ने वो कर दिखाया है जो सबको लग रहा था शायद इस जन्म में मुमकिन ना हो। उन्होंने शो के आखिरी एपिसोड के लिए, दो मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान को आमंत्रित किया है।

    इन दोनों की लड़ाई पहले ‘कॉफी विद करन’ पर देखी जा चुकी है जब करन के सवाल पर करीना ने तंज कस्ते हुए कहा था की वे नहीं जानती कि प्रियंका को ये एक्सेंट कहा से मिला है जिसके जवाब में दूसरे एपिसोड में प्रियंका ने कहा था कि उन्हें ये एक्सेंट वही से मिला है जहा से करीना के बॉयफ्रेंड(सैफ अली खान) को मिला है। करन ने बात घुमाते हुए पूछा कि वे शाहरुख़ खान, शाहिद कपूर और करीना कपूर के कंप्यूटर से क्या चुराएंगी जिसके जवाब में प्रियंका ने सवाल किया-“क्या करीना के पास कंप्यूटर है?”

    मगर अब इस बार दोनों साथ नज़र आने वाले है तो ज़ाहिर सी बात है कि ये एपिसोड देखने लायक तो होगा ही। करन ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की तस्वीर डालते हुए लिखा है-“लड़किया सिर्फ मजे करना चाहती हैं।”

    https://www.instagram.com/p/BrTHDtmF25Z/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BrTG5xUlOTX/?utm_source=ig_web_copy_link

    मुंबई मिरर को एक सूत्र ने पहले बताया था-“बाकी टॉपिक के साथ प्रियंका अपनी निक जोनस से होने वाली शादी की बात करेंगी तो करीना अपने दो साल के बेटे तैमुर की बढ़ती लोकप्रियता पर खुल कर अपने विचार रखेंगी।” करन जोहर को कौन नहीं जानता, अब दोनों हीरोइन साथ आ रही हैं तो पूरी पूरी उम्मीद है कि करन दोनों की लड़ाई के बारे में बात छेड़ ही देंगे।

    तस्वीर की बात की जाये तो, करीना ने लाल रंग की एक चमकदार ड्रेस पहनी है जिसमे कर्ल लगे हुए हैं और करीना का हैवी मेकअप उनके लुक को पूरा कर रहा है वही दूसरी तरफ, प्रियंका अपने पीले रंग के कोल्ड शोल्डर टॉप और हाई वेस्ट पैन्ट्स में काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने कम मेकअप के साथ कान में लम्बे एअररिंग्स पहने हुए है और ऊँची पोनीटेल बनाई हुई है।

    करन के इस पोस्ट के साथ, इस एपिसोड का इंतज़ार करना काफी मुश्किल हो रहा है। आपको क्या लगता है?

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *