Tue. Dec 6th, 2022
    द कपिल शर्मा शो

    रणवीर सिंह जो हाल ही में सुनील ग्रोवर के कार्यक्रम ‘कानपुर वाले खुरानाज‘ पर गए थे अब ‘द कपिल शर्मा शो’ के अगले मेहमान होने वाले हैं। सोनी टीवी (Sony TV) ने कार्यक्रम के पहले एपिसोड का 30 सेकंड का एक ट्रेलर ज़ारी किया है।

    इस छोटे से विडियो में ‘सिम्बा’ के कलाकार रणवीर सिंह, सारा अली खान निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ नज़र आ रहे हैं। कार्यक्रम का विडियो देखकर तो यही लगता है कि यह मजेदार होने वाला है।

    विडियो में किकु शारदा अपने पुराने अवतार बच्चा यादव के तौर पर नज़र आए और उन्होंने दर्शकों को कपिल के एक साल तक गायब रहने के पीछे का मजेदार कारण बताया।

    सोनी टीवी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “आखिर कपिल शर्मा एक साल से क्या कर रहे थे? जानिये द कपिल शर्मा शो में।”

    यह कार्यक्रम 29 दिसम्बर से शुरू हो रहा है। सोनी टीवी पर यह कार्यक्रम हर शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे प्रसारित किया जाएगा। कुछ दिन पहले कपिल के कार्यक्रम का एक और टीज़र प्रसारित किया गया था जिसमें बॉलीवुड एक सुपरस्टार सलमान खान अपने पिता के साथ आए थे।

    सलमान और सलीम खान के साथ रणवीर-सारा और रोहित शेट्टी भी विडियो में दिख रहे थे। सभी कपिल के चुटकुलों पर अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे थे। सोनी टीवी ने लिखा था कि, “पूरे इंडिया को हँसाने आ रहा है द कपिल शर्मा शो।”

    https://www.instagram.com/p/BrarU7ThiqT/

    दर्शक कपिल शर्मा को उनके पूरे समूह के साथ छोटे पर्दे पर एक बार फिर से देखने के लिए उतावले हो रहे हैं। किकु शारदा के अलावा इस बार कार्यक्रम में कपिल का साथ देंगे उनके सह-कलाकर चन्दन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और रोचेल्ल राव।

    इस बार कपिल के शो में दादी, टीचर, डॉक्टर गुलाटी और बुआ नहीं होंगी क्योंकि यह सब कलाकार सुनील ग्रोवर के कार्यक्रम ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में काम कर रहे हैं।

    कार्यक्रम के इन वीडियोज को देखकर तो यही लगता है कि हर बार की तरह इस बार भी ‘द कपिल शर्मा शो’ दर्शकों को जमकर गुदगुदाने वाला है। पहला एपिसोड कपिल की शादी के पहले ही शूट कर लिया गया था।

    यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे की तारीफ दिल से की पर अंकिता ने कर दिया उन्हें अनदेखा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *