करण जौहर ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को समर्पित किया यह गाना

करण जौहर में यश और रूही के लिए दिया एक सन्देश

करण जौहर के लिए उनके बच्चों की क्या अहमियत है, इससे तो पूरी दुनिया ही वाकिफ़ है। अक्सर वे अपने जुड़वाँ बच्चों की प्यारी प्यारी तस्वीर या विडियो सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं। करण ने दोनों बच्चों के नाम अपने माता-पिता के नाम पर रखे हैं। पिता के नाम पर यश और माँ हीरू के नाम को उल्टा कर अपनी बेटी का नाम रूही रखा है।

View this post on Instagram

Morning shenanigans!!! #roohiandyash #mylovestory

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

View this post on Instagram

My Kuch Kuch munchkins! ❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

हाल ही में, करण ने नेहा धूपिया के चैट शो “नो फ़िल्टर विद नेहा” पर खुलकर निज़ी ज़िन्दगी से जुड़ी बाते बताई। जब नेहा ने उनसे अपने बच्चे यश और रूही के लिए गाना समर्पित करने के लिए कहा तो उन्होंने एक बेहद खूबसूरत सा जवाब दिया। उन्होंने गाकर समझाया, ‘अच्छा चलता हूँ’-मैं उन्हें कभी नहीं छोड़ना चाहता, ‘दुआओं में याद रखना’-जब मैं चला जाऊ, ‘मेरे ज़िक्र का ज़ुबान पर स्वाद रखना’-मेरे बारे में हमेशा सोचना यश और रूही, ‘दिल के संदूकों में मेरे अच्छे काम रखना’-उम्मीद करता हूँ मैंने इतना तो काम किया है जो उन्हें याद रहे, ‘चिट्ठी तारों में भी मेरा तू सलाम रखना’-आशा करता हूँ कि मेरे जाने के बाद भी वे हमेशा मुझसे प्यार करें, ‘अँधेरा तेरा मैंने ले लिया, मेरा उजला सितारा तेरे नाम किया’-मैं हमेशा तुम्हारा ध्यान रखूँगा।

आगे जब नेहा ने उन्हें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए एक गाना समर्पित करने के लिए बोला तो करण ने जवाब दिया ‘ऐ दिल है मुश्किल’। और कमाल की बात ये है कि ये गाना रणबीर कपूर पर ही फिल्माया गया था।

इतना ही नहीं, करण ने ये भी बताया कि वे अपनी सेक्स टेप में क्या लीक नहीं करना चाहते। बिना कतराए केजो ने दिलचस्प खुलासा करते हुए बताया की वे अक्सर ऐसे लम्हों में संकोच करने लगते हैं। उनके अंदर पुराने ज़माने जैसे ढल गया दिन, हो गयी शाम जैसे भाव आने लगते हैं। और ये ही वो चीज़ है जो वे कभी अपनी सेक्स टेप में रिलीज़ नहीं करना चाहते।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here