Sat. Feb 4th, 2023
    करण जौहर ने की 'ज़ीरो' की तारीफ

    शाहरुख़ खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फिल्म “ज़ीरो” इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। करण जौहर जो शाहरुख़ के बहुत करीबी दोस्त हैं, उन्होंने अभी ये फिल्म देखी है और उनके जुबान से केवल इस फिल्म की तारीफें ही सुनने को मिल रही है।

    उन्होंने लिखा है-“ज़ीरो, शाहरुख खान के शानदार प्रदर्शन के लिए जरूर देखनी चाहिए, जो ये साबित करते हैं कि वे वास्तव में गहन रोमांस के प्रामाणिक बादशाह हैं। इतने शानदार प्रदर्शन के लिए उनके लिए एक सलामी और वाहवाही तो बनती ही है।” फिर अनुष्का की तारीफ करते हुए करण ने लिखा-“अनुष्का शर्मा क्या गज़ब लग रही थी, उन्होंने इतना चुनौतीपूर्ण किरदार जो निभाया था।” अनुष्का ने इस फिल्म में आसिफा यूसुफजई भिंडर नाम की एक नासा के वैज्ञानिक का किरदार निभाया है जिसे सेरिब्रल पाल्सी नाम की बीमारी होती है।

    आगे फिर कटरीना पर अपनी समीक्षा देते हुए उन्होंने लिखा-“और कटरीना ने अपने करियर का सबसे अच्छा प्रदर्शन दिया है। एक टूटे हुए सुपरस्टार की भूमिका निभाते हुए उन्होंने हवा को अपने जादू से भर दिया और दर्शकों के दिल को छू जाने वाला प्रदर्शन दिया है। इस फिल्म से वो आपका दिल जीत देंगी।”

    अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी इस फिल्म पर टिपण्णी करते हुए लिखा-“ज़ीरो का हर एक क्षण से मुझे प्यार हो गया। आनंद एल.राय, शाहरुख़ खान और हिमांशु शर्मा ने बता दिया कि बॉलीवुड के लिए हीरो और हीरोइन कौन हैं। हीरो, एक बोना और एक लूज़र और व्हीलचेयर पर बेठी हीरोइन, और फिल्म ने हमें उनकी विकलांगता के चश्मे से चीजों को देखने नहीं दिया।”

    “ज़ीरो” को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। सबने शाहरुख़ के अभिनय की तारीफ तो की है मगर साथ ही साथ ये भी कहा है कि शाहरुख़ की काबिलियत के हिसाब से ये फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में नाकामयाब रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *