Mon. Apr 22nd, 2024
maula jatt trailer out

फवाद खान और माहिरा खान के चाहनेवाले भारत और पाकिस्तान दोनों में ही हैं। दोनों की नहीं फ़िल्म ‘मौला जट’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है जिसमें दोनों देखने लायक भूमिकाओं में हैं।

यह फ़िल्म 1979 में आई फ़िल्म ‘मौला जट’ की रीमेक है। फवाद और माहिरा के अलावा हुमैमा मलिक, हमजा अली अब्बासी, अली अजमत, गोहर रशीद, फारिस शैफी, शफाकत चीमा, नय्यर एजाज और सज्मा बलोचा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह फ़िल्म पाकिस्तान और चीन में ईद 2019 पर रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म का ट्रेलर शानदार है।

ट्रेलर रिलीज़ के तुरंत बाद बॉलीवुड के सितारों ने फवाद खान को बधाई देनी शुरू कर दी है। फवाद और माहिरा, दोनों ने ही बॉलीवुड में भी काम किया है। करण जौहर ने लिखा है कि, “फवाद यह शानदार लग रहा है। बधाई हो! मुझे यकीन है कि यह फ़िल्म बहुत ज्यादा सफल होगी।”

फ़िल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने भी फ़िल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कहा है कि, “मौला जाट वापस आ गया है और इस बार फवाद खान के रूप में।”

‘द लीजेंड ऑफ़ मौला जट’ एक आने वाली पाकिस्तानी ड्रामा फ़िल्म है जिसका निर्देशन बिलाल लशारी कर रहे हैं।

फ़िल्म का पहला पोस्टर भी ज़ारी कर दिया गया है। फ़िल्म ईद 2019 में रिलीज़ होने वाली है। ‘मौला जट’ को पाकिस्तान की सबसे महत्वाकांक्षी फ़िल्म माना जा रहा है।

फ़िल्म ‘भारत’ पकिस्तान में भी रिलीज़ की जाएगी। और यह भी ईद 2019 पर ही आ रही है। तो इसबार ईद पर दो बड़ी फ़िल्में आने वाली हैं और हम यह कह सकते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर भी इस बार पाकिस्तान और हिन्दुस्तान का मुकाबला होने वाला है।

और फ़िल्म जगत के दो बड़े खान सलमान खान और फवाद खान आमने-सामने होंगे। अगर फ़िल्म ‘मौला जट’ हिन्दुस्तान में भी रिलीज़ की जाती है तो यह मुक़ाबला यहाँ भी देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: लस्ट स्टोरीज से लेकर मिर्ज़ापुर तक, आइये आपको दिखाते हैं 2018 की 6 सबसे अच्छी ऑनलाइन फ़िल्में

By साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *