Thu. Dec 1st, 2022
    कटरीना कैफ ने लिया "ज़ीरो" के प्रचार से ब्रेक

    बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “ज़ीरो” के प्रचार में व्यस्त हैं। बुधवार के दिन, उन्होंने एक तस्वीर साझा की थी जिसमे वे निर्देशक आनंद एल.राय, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और अभिनेता आर.माधवन के साथ चाय और समोसे का लुत्फ़ उठाती दिख रही हैं।

    माधवन जिन्होंने पहले आनंद के साथ फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में काम किया हुआ है, उनके चहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान थी। कटरीना ने ये तस्वीर साझा करते हुए लिखा-“बातचीत और कुछ समोसे।” माधवन ने भी ये तस्वीर ट्विटर पर अपने फैंस से साझा करते हुए लिखा-“अच्छी तरंगे और शुभकामनाएं।” अभिनेता ने “ज़ीरो” की टीम को रिलीज़ होने से पहले शुभकामनाएं दी।

    https://www.instagram.com/p/BrkTnQ3gxxU/?utm_source=ig_web_copy_link

    ख़बरों के अनुसार, इस फिल्म में माधवन भी कैमियो कर सकते हैं। और केवल वे ही नहीं, सलमान खान, अभय देओल और श्रीदेवी जैसे सितारे भी इस फिल्म में चार चाँद लगायेंगे। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, माधवन का भी इस फिल्म में एक छोटा लेकिन अहम रोल होगा। वे अनुष्का शर्मा द्वारा निभाया जाने वाला किरदार आफिया कि ज़िन्दगी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

    माधवन इन दिनों, वैज्ञानिक नम्बी नारायणन का किरदार निभाने की तयारी कर रहे हैं। इस बायोपिक का नाम होगा- ‘राकेट्री: द नम्बी मिशन’, जिसका वे अनंत महादेवन के साथ सह-निर्देशन करेंगे। उन्होंने अभी तक एक छोटा सा विडियो और एक तस्वीर साझा की थी जिसमे वे उन वैज्ञानिक के साथ नज़र आ रहे हैं जिनका वे इस फिल्म में किरदार निभाने वाले हैं।

    “ज़ीरो” की बात करे तो ये फिल्म कल यानी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में शाहरुख़ खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने मुख्य किरदार निभाया है। ये फिल्म अधूरेपन को ख़ूबसूरती से अपनाने की कहानी है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *