दा इंडियन वायर » मनोरंजन » दिया मिर्ज़ा के जन्मदिन पर आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख नें दी उन्हें शुभकामनाएं, देखिये पोस्ट
मनोरंजन

दिया मिर्ज़ा के जन्मदिन पर आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख नें दी उन्हें शुभकामनाएं, देखिये पोस्ट

diya mirza

दिया मिर्ज़ा के 37वे जन्मदिन पर उनके दोस्त, परिवार और उनके फैंस ने उनके लिए सोशल मीडिया पर काफी पोस्ट किये। सभी ने अलग अलग अंदाज़ से दिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। कुछ ने पुरानी यादो को ताज़ा किया तो कुछ ने प्यार भरे सन्देश उनके लिए लिखे। बॉलीवुड सेलेबस जैसे आलिया भट्ट, विक्की कौशल, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख और बाकी और भी लोगो ने एक्ट्रेस को उनके ख़ास दिन पर मुबारकबाद दी।

आलिया भट्ट ने पोस्ट करते हुए लिखा-“मेरी खूबसूरत दोस्त और इस देश की एक योद्धा को जन्मदिन की शुभकामनाएं। तुम्हारा दिन शानदार हो। तुम्हारे लिए बहुत सारा प्यार हमेशा।” दिया के ‘दम’ फिल्म के को-स्टार विवेक ओबेरॉय ने दोनों की पुरानी तस्वीर डालते हुए लिखा-“सदा सुंदर दिया मिर्ज़ा को जन्मदिन की शुभकामनाएं। भगवान करे तुम्हारा ये साल बहुत अच्छा हो और तुम हमेशा हमे ऐसे ही प्रेरित करती रहो। तुममे और ज्यादा दम आये। बहुत सारा प्यार हमेशा।”

एक नज़र शुभकामनाएं पर-

विक्की कौशल जिन्होंने दिया के साथ फिल्म ‘संजू’ में काम किया था, उन्होंने लिखा-“जन्मदिन की मुबारकबाद। तुम सबसे अच्छी, दयालु और प्यारी इन्सान हो जिसे मैं जनता हूँ। तुम्हारे लिए जीवन में ख़ुशी और भलाई की शुभकामनाएं।”

बॉलीवुड की अनुभवी हीरोइन जैसे शबाना आज़मी, माधुरी दीक्षित, मनीषा कोइराला, सोनी राजदान और जूही चावला ने भी दिया के लिए एक प्यारा सा पोस्ट डाला।

सोफी चौधरी ने दिया के साथ कई सारी तस्वीरो को साझा कर उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दी।

रितेश देशमुख ने भी विवेक की तरह एक पुरानी तस्वीर डालते हुए लिखा-“भगवान तुम्हे हमेशा ढेर सारा प्यार, ख़ुशी और अच्छी तबियत से नवाजे। तुम्हारा काम हमें बेहतर इन्सान बनाने के लिए प्रेरित करता है।”

एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने भी दिया के साथ कई सारी तस्वीरे पोस्ट करते हुए लिखा-“मेरी मीठी मिश्ते मेये को जन्मदिन मुबारक हो। ऐसे बहुत कम लोग हैं जो हर वक़्त बहुत सारा प्यार हर वक़्त लोगो में बाटते रहते हैं। तुम उनमे से एक हो। तुम कीमती हो, हमेशा ऐसी ही रहना। एक बड़ी सी झप्पी तुम्हारे लिए।”

दिया मिर्ज़ा ने 2001 में फिल्म “रहना है तेरे दिल में” से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके विपरीत आर.माधवन थे। इसके बाद उन्होंने ‘परिणीता’, ‘दस’, ‘दम’, ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ जैसे फिल्मो में काम किया। उनकी आखिरी फिल्म थी ‘संजू’ जिसमे उन्होंने रणबीर कपूर के साथ काम किया था।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement