Thu. Feb 2nd, 2023
    क्या शाहरुख़ खान जल्द करने वाले हैं श्रीराम राघवन की फिल्म में काम

    श्रीराम राघवन ने इस साल अपनी फिल्म “अंधाधुन” से सभी का दिल जीत लिया था। और जब ऐसी खबरें आई कि वे जल्द शाहरुख़ खान को अपनी फिल्म में साइन करने वाले हैं तो लोगों के उत्साह की कोई सीमा ही नहीं रही, मगर क्या ये खबर सही है, जानिए निर्देशक ने क्या कहा।

    पीटीआई को दिए इंटरव्यू में श्रीराम ने बताया-“जब भी मेरे दिमाग में कोई कहानी चल रही होती है, तो ऐसे कुछ अभिनेता हैं जिनके बारे में मैं सोचता हूँ कि उनके साथ काम करुँ और शाहरुख़ उनमें से एक हैं। वो एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके साथ काम करके मुझे बहुत ख़ुशी होगी। उदाहरण के तौर पर, अपनी कुछ शुरूआती लिखित कहानियों में से एक थी उपन्यास-‘ए किस बिफोर डाईंग’ पर आधारित जिसपर फिल्म ‘बाज़ीगर’ बनी है। मेरा उस कहानी का संस्करण कुछ और होता। यहाँ तक कि मैंने स्क्रिप्ट पर काम भी कर लिया था पर बाद में मुझे पता चला कि इस कल्पना पर एक फिल्म पहले से ही बन गयी है।”

    आईएएनएस को हाल ही में दिए इंटरव्यू में भी उन्होंने महिला किरदारों के बारे में बेहद खूबसूरत बात कही थी। और उन्होंने ये भी बताया था कि वे बॉक्स ऑफिस की चिंता नहीं करते हैं।

    उनके मुताबिक, “मुझे नहीं लगता कि जब मैं महिला के किरदार लिखता हूँ तो मेरे मन में ये आता है कि मैं लैंगिक समानता को दिखाने की कोशिश कर रहा हूँ, मगर मैं इस बात का जरूर ध्यान रखता हूँ कि कोई भी महिला किरदार, सजावट का समान ना लगे, वे भी इंसान हैं, वो बहुत अच्छी हैं, बुरी हैं, जटिल और वास्तविकता के करीब हैं। मेरे महिला किरदार केवल पुरुष किरदार के साथ रोमांस करने के लिए नहीं होने चाहिए।”

    “मेरा विचार एक ऐसी कहानी लिखने का है जिसमे हर किरदार निखर कर आये, इससे फर्क नहीं पड़ता वे महिला हैं या पुरुष। क्योंकि वे सभी इंसान हैं और कहानियाँ बनी होती हैं परिस्थिति और इंसानी दिमाग के आधार पर।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *