Tue. Feb 27th, 2024
    जब शाहरुख़ खान और प्रियंका चोपड़ा का हुआ आमना सामना

    जब शाहरुख़ खान और प्रियंका चोपड़ा का ईशा अम्बानी और आनंद पिरामल की शादी में आमना सामना हुआ तो दोनों ने बड़े ही गर्मजोशी से एक दूसरे से मुलाकात की। ये मुलाकात इसलिए ख़ास थी क्योंकि उनके दोनों के बीच काफी लम्बे अर्से से कोई बातचीत नहीं हुई है।

    डेक्कन क्रॉनिकल को एक अभिनेता ने बताया-“मैंने कभी उन दोनों को बात करते हुए नहीं देखा है। मगर मुझे लगता है कि वे एक खूबसूरत समारोह था ऊपर से अब प्रियंका, चोपड़ा से जोनस बन गयी हैं शायद इसी ने ही शाहरुख़ को सभ्य तरीके से पेश आने के लिए उन्हें प्रेरित किया।”

    उस अभिनेता ने आगे बताया कि प्रियंका ने शाहरुख़ को अपने पति निक जोनस से भी मिलवाया।

    शाहरुख़ खान और प्रियंका चोपड़ा ने साथ फिल्म ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ में काम किया है मगर उन दोनों में कभी ज्यादा बातचीत नहीं देखी गयी। शायद इसलिए जब शाहरुख़ को पता चला कि दीपिका पादुकोण जल्द शादी करने वाली है तो उन्होंने दीपिका को फ़ोन कर कहा था कि वे उनसे गले मिलना चाहते हैं। और जब उनसे प्रियंका की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मज़ाक करते हुए कहा-“मेरी भी शादी हो रही है। मैं आप लोगों को निमंत्रण भेजूँगा। मैं रिसेप्शन का भी कार्ड भेजूँगा और कृपया कर मेहँदी के लिए भी जरूर आना।”

    किंग खान और प्रियंका दोनों अम्बानी के करीबी दोस्त हैं और दोनों को कई बार इस परिवार के समारोह में शरीक होते देखा जा चुका है। ईशा अम्बानी की शादी में तो, शाहरुख़ को अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ, मेहमानों को खाना खिलाते हुए भी देखा गया था।

    फिल्मों की बात की जाये तो, शाहरुख़ जल्द पूरे डेढ़ साल बाद फिल्म “ज़ीरो” में नज़र आने वाले हैं। आनंद एल.राय निर्देशित ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी और इस फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी मुख्य भूमिका निभाई है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *