दा इंडियन वायर » मनोरंजन » बच्चे को जन्म देने के 10 दिनों बाद ही काम पर वापस आ गई नेहा धूपिया
मनोरंजन

बच्चे को जन्म देने के 10 दिनों बाद ही काम पर वापस आ गई नेहा धूपिया

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया अपने बच्चे को जन्म देने के 10 दिन बाद ही काम पर वापस आ गई हैं। नेहा ने ब्रांड शूट की एक झलक अपने फैन्स के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में नेहा आईने के सामने अपनी तस्वीर ले रही हैं और एक हेयर स्टाइलिस्ट उनके बाद सवारते दिख रहा है। नेहा ने इस ब्रांड शूट की विडियो इन्स्टाग्राम पर भी शेयर की है।

नेहा धूपिया अपने चैट शो नो फ़िल्टर नेहा (no filter Neha) में कई बॉलीवुड सितारों से बातचीत कर चुकी हैं। इस कार्यक्रम के पिछले एपिसोड में नेहा ने अपने पति का साक्षात्कार किया।

नेहा ने अपनी प्रेगनेंसी फोटोशूट की तस्वीरें भी अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं जिनमें दोनों काफी खुश नज़र आ रहे हैं।नेहा और अंगद ने एक निजी समारोह में 10 मई को शादी कर ली थी। यह शादी उन्हें इसलिए जल्दीबाजी में करनी पड़ी क्योंकि नेहा गर्भवती हो गई थीं।

View this post on Instagram

Mehr Dhupia Bedi says hello to the world … ❤️

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

अंगद ने नेहा के घर पहुच कर नेहा को उनके गर्भवती होने की सूचना और शादी का प्रस्ताव एक साथ ही दिया। नेहा के कार्यक्रम पर अंगद ने इस वाकए के बारे में बताते हुए कहा कि, ” मैं उस समय बहुत बेचैन था क्योंकि वह निर्णय का दिन था। घर वालों को इसकी सूचना देनी थी। मेरे हाथ पैर ठन्डे पड़ रहे थे। मुझे ही सब कुछ बताना था। मुझे सच में बात करने की आवश्यकता थी और लोगों की प्रतिक्रियाओं का सामना करना था।”

हाल ही में दोनों ने ‘फ़िल्मफेयर’ के लिए भी शूट किया है। जिसकी तस्वीरें और विडियो नेहा और अंगद दोनों ने ही शेयर किये हैं।

यह भी पढ़ें: 2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: फ़िल्म ने तोड़े हॉलीवुड के भी रिकार्ड्स, पहले ही दिन कमाए 70 करोड़

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!