Tue. Jun 18th, 2024
    पंकज त्रिपाठी इन इंग्लिश मीडियम

    बॉलीवुड में जिस तरफ नज़रें उठाओ अभिनेता पंकज त्रिपाठी ही नज़र आ रहे हैं और वह सही मायने में इसके हकदार हैं।

    भारतीय सिनेमा ने बेहतरीन कलाकारों में से एक, ‘स्त्री’ और ‘लुका छुप्पी’ में काम करने के बाद, वह एक बार फिर निर्माता दिनेश विजान के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

    इस बार वह इरफान करीना और राधिका मदन अभिनीत फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम‘ में काम करेंगे जो 2017 की फिल्म, हिंदी मीडियम की अगली कड़ी है।

    मिड डे से बात करते हुए, पंकज त्रिपाठी ने खुलासा किया है कि कैसे फिल्म में शामिल होने का उनका फैसला इरफ़ान को लेकर सम्मान और डीनो (दिनेश विजान) के साथ उनकी दोस्ती और प्यार का नतीजा है।

    https://www.instagram.com/p/BuBw2A4nQTu/

    वह एक व्हीलर-डीलर, टोनी की भूमिका में दिखाई देंगे और जो इरफान को उनकी बेटी के साथ फिल्म में यूके जाने में मदद करेंगे।

    यह पूछे जाने पर कि पंकज त्रिपाठी अब दिनेश की सभी फ़िल्मों में क्यों होते हैं? निर्माता ने चुटकी लेते हुए कहा कि उनके बिना किसी भी फिल्म की परिकल्पना करना लगभग असंभव हो गया है और वह उनके लकी चार्म हैं।

    फ़िल्म की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है। हाल ही में करीना कपूर खान के कलाकारों में शामिल होने की खबरों की पुष्टि राधिका मदन ने की है।

    https://www.instagram.com/p/BrzuLFYHlnW/

    जी हाँ! जो अभिनेत्री इस समय अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज’ के लिए शूटिंग कर रही हैं, उन्हें इरफान खान के साथ हिंदी मीडियम की दूसरी किस्त में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा, जिसका शीर्षक है ‘अंग्रेजी मीडियम’

    निर्माताओं ने  फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, उन्होंने फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने सभी प्रमुख सितारों और फिल्म की टीम के नाम का टैग लगाया है  पोस्ट में करीना का नाम भी था, जो उनके फिल्म का हिस्सा होने की पुष्टि करती है।

    यह भी पढ़ें: अंधाधुन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (वर्ल्डवाइड): चीन में 150 करोड़ रूपये कमाने के साथ ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ और ‘दबंग 2’ को छोड़ा पीछे

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *