Fri. Jun 21st, 2024
    akshay kumar kareena kapoor

    ‘केसरी’ की भव्य सफलता के बाद अक्षय कुमार अब अपनी आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज‘ के मार्केटिंग अभियान के लिए कमर कस रहे हैं।

    करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर को एक साथ देखा जाएगा।

    बॉलीवुड के दो बड़े सितारे एक दशक के बाद बड़े पर्दे पर फिर से नजर आएंगे। उन्हें आखिरी बार ‘कम्बख्त इश्क’ (2009) में एक साथ देखा गया था। ‘गुड न्यूज’ ने हाल ही में अपनी शूटिंग ख़त्म की है और करीना-अक्षय ने फिल्म के सेट्स से जुड़े अपने अनुभव साझा किये हैं।

    दोनों कलाकारों के पास एक दूसरे के बारे में कहने के लिए मज़ेदार बातें थीं।

    करीना ने विशेष रूप से हाल के दिनों में फिल्मों के लिए अक्षय की प्रशंसा की जबकि अक्की को बड़े पर्दे पर करीना के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार किया गया था। दोनों अच्छे दोस्त हैं और ज्यादातर खाने पर मिलते हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bv6XqlvHoxE/

    अक्षय कुमार ने कहा कि, “जब भी हम मिलते हैं- चाहे वह किसी फिल्म के सेट पर हो या किसी अवार्ड नाइट में- हमारा समीकरण एक ही रहा है। हमें एक-दूसरे के बेहद लगाव है। बेबो और लोलो मुझे उस रकम के बारे में चिढ़ाते हैं जो मैं फिल्मों से बना रहा हूं और मैं उन्हें बांद्रा में हर इमारत में एक फ्लैट होने के बारे में चिढ़ाता हूं। यह हमारा फन बंटर है।”

    करीना कपूर खान और अक्षय कुमार ने अजनबी (2001), ऐतराज़ (2004), तालाश: द हंट बिगिंस (2003), बेवफा (2005), दोस्ती (2005) और टशन (2008) सहित कई फिल्मों में साथ काम किया है।

    https://www.instagram.com/p/Bv2FukZBHnA/

    करीना कपूर खान के अनुसार, अक्की वास्तव में पिछले वर्षों में और विशेष रूप से हाल के दिनों में एक अभिनेता के रूप में विकसित हुए हैं। बेबो को लगता है कि पिछले कुछ सालों में अक्षय कुमार की (प्रदर्शन के मामले में) किसी और से तुलना नहीं की जा सकती है।

    करीना कपूर खान ने कहा कि, “वह एक अभिनेता के रूप में विकसित हुए हैं। पिछले कुछ वर्षों में देखें तो यह किसी  अन्य की तुलना में अधिक रहा है। वह जिस तरह से कार्य करते हैं उसके कारण भी ऐसा है। अन्यथा, वह शायद ही एक व्यक्ति के रूप में बदले हैं। वह बहुत प्यारे और अच्छे इंसान हैं।”

    गुड न्यूज 6 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

    यह भी पढ़ें: 2019-20 में आने वाली कुछ शानदार बॉलीवुड फ़िल्में जो तोड़ेंगी बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *