Sat. Mar 2nd, 2024
    नच बलिये 9: क्या शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के साथ करीना कपूर खान को मिला शो जज करने का प्रस्ताव?

    करीना कपूर खान जिन्होंने बहुत ही बेहतर तरीके से पेशेवर ज़िन्दगी और व्यक्तिगत ज़िन्दगी के बीच संतुलन बनाकर रखा है, वह इन दिनों राज मेहता निर्देशित फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे।

    इन सब के मध्य, पिंकविला को पता चला है कि करीना को टीवी डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये 9‘ में, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के साथ जज की कुर्सी सँभालने के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि, अभिनेत्री ने प्रस्ताव ठुकरा दिया है। ये तो सब जानते हैं कि जबसे शो के लिए सलमान खान फिल्म्स सामने आया है, मेकर्स शो का फॉर्मेट बदलने का प्रयास कर रहे हैं। बाकी सीजन से अलग, इस सीजन में एक्स जोड़ियाँ हिस्सा लेंगी।

    https://youtu.be/kNxIkA4JDo4

    जब सलमान खान इस शो का निर्माण नहीं करने वाले थे, तब चैनल ने मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को संपर्क किया था। हालांकि, बाद में पुष्टि हुई कि शाहिद और मीरा शो में दिखाई देंगे। और अब पता चला कि शो के फॉर्मेट के हिसाब से, शाहिद की एक्स यानी करीना को भी शो में लाने का प्रयास किया गया मगर चीज़ें उस हिसाब से हो नहीं पाई।
    एक सूत्र ने पुष्टि की-“चैनल ने करीना की टीम को संपर्क किया था ताकी उनके ‘नच बलिये 9’ करने की संभावना पर चर्चा हो सकें मगर ऐसा हो नहीं पाया क्योंकि करीना की झोली में पहले से ही इतनी सारी फिल्में हैं। ऊपर से, वह इस पड़ाव पर टीवी नहीं करना चाहती हैं और उन्हें कांसेप्ट भी नहीं पसंद आया।”
    हालांकि, इस पूरी खबर पर करीना और उनकी टीम की तरफ से जवाब आना बाकी है। शो इस साल जून में प्रसारित होगा।
    इस दौरान, ‘गुड न्यूज़’ के बाद करीना ‘हिंदी मीडियम 2’ और ‘तख़्त’ में व्यस्त हो जाएँगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *