Mon. Jun 24th, 2024
    हिंदी मीडियम 2: इरफ़ान खान की फिल्म में करीना कपूर खान आ सकती है नज़र

    दो साल पहले आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम‘ की धमाकेदार कामयाबी के तुरंत बाद ही, मेकर्स ने घोषणा कर दी थी कि जल्द इस कॉमेडी-ड्रामा का एक सीक्वल भी बनाया जाएगा। जबकि पहले भाग की तरह, इस फिल्म में भी इरफ़ान खान के मुख्य किरदार निभाने की पुष्टि की गयी थी, फिल्म की मुख्य महिला-पात्र पर अभी भी संदेह की तलवार लटकी हुई थी। कई महीनों से, अलग अलग अभिनेत्री का नाम सामने आ रहा है।

    हालांकि, मिड-डे की ये खबर इन सभी अटकलों को शांत कर सकती हैं। प्रकाशन के अनुसार, करीना कपूर खान इस फिल्म में इरफ़ान खान के साथ नज़र आएँगी। खबर ने दावा किया है कि होमी अदजानिया निर्देशित फिल्म में, अभिनेत्री एक पुलिसवाले की भूमिका निभाती दिखाई देंगी।

    सूत्रों के मुताबिक, “जबकि फिल्म अप्रैल में शुरू होगी, करीना मई के अंत में ही लंदन में टीम में शामिल होंगी। वह इस फिल्म में पुलिसवाले की भूमिका में दिखाई देंगी। जबकि उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई, करीना बस अपने 19 साल के लम्बे करियर में पहली बार पुलिसवाले की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं। वह नवम्बर तक शूटिंग खत्म कर देंगी ताकी फिर करण जौहर की पीरियड-ड्रामा ‘तख़्त’ की शूटिंग शुरू कर सकें।”

    जबकि इन दावों की ना अदजानिया और ना ही निर्माता दिनेश विजन ने पुष्टि की है, ऐसी अधिक संभावना है कि फिल्म में करीना ही दिखाई देंगी। और सबसे महत्वपूर्ण बात, करीना ने भी इस खबर को नकारा नहीं है।

    https://www.instagram.com/p/BvoEYCYH-lQ/?utm_source=ig_web_copy_link

    पिछले साल मार्च में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित होने के बाद “हिंदी मीडियम 2” इरफान का पहला प्रोजेक्ट होगा। इलाज के लिए अभिनेता बहुत लंबे समय तक लंदन में थे। इस महीने की शुरुआत में पिछले आठ महीनों में उन्हें पहली बार भारत में स्पॉट किया गया था। मुंबई एयरपोर्ट पर, उन्हें शटरबग्स से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करते देखा गया। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *