Tue. Apr 16th, 2024
    Irrfan Khan

    पिछले साल, इरफ़ान खान ने दुनिया के सामने ये खुलासा किया था कि वह ट्यूमर से जूझ रहे हैं। अभिनेता जो लंदन अपना इलाज़ कराने गए थे, वह अब भारत लौट आये हैं और जल्द ही फिल्म “हिंदी मीडियम 2” की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। अभिनेता को हाल ही में, मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया जहाँ उन्होंने कैमरा के आगे पोज़ देने से मना कर दिया और मुँह छिपा कर चले गए।

    https://www.instagram.com/p/BuxilueDZoM/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके शूटिंग करने को लेकर बहुत दिनों से खबरों की दुनिया में हलचल थी। कभी खबर आती कि वह जल्द शूटिंग शुरू करने वाले हैं तो उसके बाद खबर आती कि वह कम से कम एक साल तक तो वापसी नहीं कर रहे हैं। मगर अब फिल्म के निर्माता दिनेश विजन ने खुलासा किया है कि वह फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं।

    उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को बताया-“वह वापस आ गए हैं। हम बस स्क्रिप्ट को फाइनल कर रहे हैं। मुझे लगता है कि इसके बारे में बात करने को अभी बहुत जल्दी है। मेरे हिसाब से अगले दो महीनों में चीज़े स्पष्ट हो जाएंगी। मगर हम इसे इस साल बनाना पसंद करेंगे। मुझे लगता है कि वो वापस आये हैं, उन्हें सहज होने दो। वह अच्छा कर रहे हैं। वह शहर लौट आये हैं। मगर फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा एक महीने के बाद ही आएगी।”

    जब प्रकाशन ने पूछा कि क्या पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर फिल्म में वापसी करेंगी, निर्माता ने नकारात्मक प्रतिक्रिया दी। उनके अनुसार, पाकिस्तानी अभिनेताओं को कास्ट ना करके, फिल्म इंडस्ट्री देश के सशस्त्र बलों के लिए सबसे कम काम यही कर सकती है। पहले, विजन ने घोषणा की थी कि मैडॉक फिल्म्स अपनी फिल्में पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं करेगा। ये फैसला पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनज़र लिया गया था।

    अब “हिंदी मीडियम 2” की बात की जाये तो, मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा मिलने का मतलब है कि दर्शकों को फिल्म का थोड़ा इंतज़ार और करना पड़ेगा। फिल्म का पहला भाग साकेत चौधरी ने निर्देशित किया था और फिल्म को दर्शकों से बहुत प्यार मिला था।

    https://www.instagram.com/p/BcP6a2bnncI/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *