Mon. Jul 22nd, 2024
    शाहिद कपूर ने पेश किया "कबीर सिंह" का नया पोस्टर, भाई ईशान खटृर ने कुछ यूँ जताया उत्साह

    शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी अभिनीत फिल्म “कबीर सिंह” बार बार अपने पोस्टर और टीज़र से सभी का ध्यान आकर्षित कर रही है। पहले फिल्म का पोस्टर आया और फिर टीज़र। लेकिन इस बार जो पोस्टर आया है उसमे पद्मावत अभिनेता का लुक सांफ देखने को मिल रहा है। फिल्म में शाहिद ने एक मेडिकल स्टूडेंट का किरदार निभाया है जो प्यार में चोट खाने के बाद बर्बादी के रास्ते पर चलने लगता है।

    फिल्म के आधिकारिक हैंडल ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा-“वह एक कारण के साथ एक विद्रोही है। मिलिए कबीर सिंह से 21 जून को सिनेमाघरों में।” फिल्म को रिलीज़ होने में ठीक दो महीने हैं। बिना किसी देरी से आप भी देखिये पोस्टर-

    कबीर सिंह

    फिल्म को ना केवल दर्शको से प्यार मिला बल्कि उनके भाई और धड़क अभिनेता ईशान खट्टर ने भी बहुत गज़ब प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पोस्टर देखते ही लिखा-“YEEEEEEEEEEEEEEHAWWWWWW” देखिये-

    ishan

    फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वंगा ने किया है जिन्होंने मूल फिल्म और तेलेगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ का निर्देशन किया था। बॉक्स ऑफिस पर इसका सामना राजकुमार राव और कंगना रनौत अभिनीत फिल्म ‘मेंटल है क्या‘ से होगा।

    shahid kapoor

    kabir singh

    इस दौरान, शाहिद अब जल्द ही राजा कृष्णन मेनन निर्देशित फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे जो मणिपुरी मुक्केबाज नगांगोम डिंग्को सिंह की बायोपिक होगी। इस फिल्म से अभिनेता निर्माता की कमान भी सँभालने वाले हैं।

    वही दूसरी तरफ, कियारा जल्द राज मेहता निर्देशित फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ के साथ दिखाई देंगी। फिल्म 6 सितम्बर को रिलीज़ होगी। इसके अलावा, उन्होंने अक्षय के साथ तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक भी साइन कर लिया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *