Fri. Jun 21st, 2024
    "कबीर सिंह" का टीज़र देख प्रभावित हुए प्रभास ने की शाहिद कपूर से बात

    इस हफ्ते की शुरुआत में, हमें आखिरकार शाहिद कपूर की आगामी फिल्म “कबीर सिंह” की झलक टीज़र में देखने को मिली। फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है जिसके निर्देशक संदीप वंगा ने इसके हिंदी रीमेक का भी निर्देशन किया है। फिल्म एक ऐसे डॉक्टर की कहानी है जो प्यार में चोट खाकर खुद को बर्बाद करने के रास्ते पर निकल पड़ता है। टीज़र लांच होते ही दर्शको के बीच हिट हो गया।

    और केवल फैंस ही क्यों, बाहुबली स्टार प्रभास ने भी जब “कबीर सिंह” का टीज़र देखा तो वह भी काफी प्रभावित हो गए।DNA की रिपोर्ट के अनुसार, प्रभास इस टीज़र से इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने पूरे 7 मिनट तक शाहिद से बात की और उन्हें शुभकामनाएं दी।

    जब प्रभास ने “कबीर सिंह” का टीज़र देखा तो सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हाकिम भी उनके साथ थे। जब उन्होंने देखा कि वह शाहिद और टीज़र से कितना प्रभावित हो गए हैं तो हाकिम ने दोनों सुपरस्टार को मिलाने की कोशिश की।

    हाकिम ने प्रकाशन को बताया-“मैं हैदराबाद में प्रभास के साथ ‘साहो’ की शूटिंग कर रहा था, और ‘कबीर सिंह’ का टीज़र तभी तभी लांच हुआ था। प्रभास ने उसे देखा और उन्हें बहुत पसंद आया। यहाँ तक कि उनके टीम के सदस्य जिन्होंने ‘अर्जुन रेड्डी’ का आनंद उठाया था, उन्हें भी लगा कि शाहिद जबरदस्त लग रहे थे। प्रोमो पर प्रभास की प्रतिक्रिया देख, मैंने शाहिद को कॉल किया और उन्हें फ़ोन पकड़ाया। प्रभास ने उनकी तारीफ की और कहा कि ‘कबीर सिंह’ मूल फिल्म से भी ज्यादा अच्छी लग रही है। दोनों ने आराम से 7 मिनट तक बात की।”

    https://www.instagram.com/p/BrAvmdEAPrO/?utm_source=ig_web_copy_link

    लस्ट स्टोरीज फेम अभिनेत्री कियारा अडवाणी इस फिल्म में मुख्य महिला-पात्र का किरदार निभा रही हैं। फिल्म के लिए शाहिद को बड़े पैमाने पर शारीरिक बदलाव से गुजरना पड़ा और दिन में 20 से ज्यादा सिगरेट पीनी पड़ती थी। जबकि शाहिद ने बताया कि वह धूम्रपान नहीं करते। फिल्म 21 जून को रिलीज़ हो रही है।

    वही दूसरी तरफ, प्रभास भी फिल्म ‘साहो’ से बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश भी दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *