Tue. Jul 23rd, 2024
    shahid kapoor in kabir singh

    शाहिद कपूर ‘कबीर सिंह‘ के साथ एक और अच्छा प्रदर्शन देने के लिए तैयार हैं, जिसके टीज़र ने सोशल मीडिया पर सनसनी ला दी है।

    शाहिद को दक्षिण ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक में एक युवा मेडिकल छात्र की भूमिका के लिए 14 किलो से अधिक वजन घटाना पड़ा है।

    प्रशंसकों को शाहिद कपूर की भूमिका को देखने के लिए जून तक इंतजार करना होगा, वहीं उनके ट्रेनर समीर जौरा ने इस ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात की है।

    समीर जौरा कहते हैं कि, “इश्क विश्क (2003) के बाद यह पहली बार होगा जब शाहिद को कॉलेज जाने वाले के रूप में देखा जाएगा। इसलिए, मैंने उन्हें एक सख्त 1400-1500 कैलोरी आहार के साथ एक दिन में एक व्यापक रूप से कार्डियो सत्र के साथ वजन कम करने के लिए कहा।”

    https://www.instagram.com/p/Bv6JgRsHwo2/

    “जौरा कहते हैं की आहार में प्रोटीन पर निश्चित रूप से कम था। यह veggies और carbs का एक संतुलित मिश्रण था।  कसरत और आहार के माध्यम से, उन्होंने 14 किलो वजन कम किया है।

    शाहिद कपूर को फिल्म के दूसरे भाग के लिए अपने को पूरी तरह से बदलना पड़ा है जो नायक को अपने जीवन के प्यार को खोने के बाद एक आत्म-विनाशकारी मार्ग पर दिखाता है।

    शराबी के हिस्से को दिखने के लिए, जौरा ने कहा कि, “शाहिद का आहार कार्ब्स, प्रोटीन और घने डेयरी उत्पादों से भरा था। हमें उनके वर्कआउट को इस तरह से डिजाइन करना था कि वह बड़े दिखें लेकिन मस्कुलर नहीं। मूल चरित्र एक डॉक्टर है, इसलिए सिक्स-पैक एब्स वाले डॉक्टर को दिखाना अच्छा नहीं लगेगा।”

    यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे लव मेकिंग सीन जिनको देखकर आपकी हंसी छुट जाएगी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *