Tue. Jun 18th, 2024
    कबीर सिंह: शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी ने जारी किया फिल्म का पोस्टर, दो दिन बाद आएगा टीज़र

    इतनी सारी तस्वीरो और बयानों से सभी को उत्सुक करने के बाद, आखिरकार शाहिद कपूर की आगामी फिल्म “कबीर सिंह” का टीज़र दो दिन बाद आने वाला है। संदीप वंगा निर्देशित फिल्म में शाहिद, कियारा अडवाणी के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। ये तेलेगु ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक होगी जिसमे शीर्षक किरदार विजय देवेराकोंदा ने निभाया था। जबकि टीज़र आने में दो दिन का समय है, देखिये फिल्म का पहला पोस्टर-

    https://www.instagram.com/p/Bv6JgRsHwo2/?utm_source=ig_web_copy_link

    पोस्टर काफी रोमांचक लग रहा है। सिगरेट पीते हुए शाहिद का चहरा देख कर आपको अंदाज़ा हो जाएगा कि ये फिल्म बाकि प्रेम-कहानियो से एकदम अलग और डार्क होगी। फिल्म की कहानी एक मेडिकल स्टूडेंट की है जिसका रिलेशनशिप असफल हो जाता है। बाद में, स्टूडेंट एक शराबी बन जाता है। फिल्म में शाहिद और कियारा की गहन प्रेम-कहानी दिखाई जाएगी।

    शाहिद ने पहले दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने ये फिल्म क्यों साइन की। उनके मुताबिक, “मैं अक्सर इतनी सारी तेलेगु फिल्में देखता नहीं हूँ और इसने मुझे अपने टोन, कच्चेपन, सादगी से चौका दिया था और ये तथ्य कि ये इतनी वास्तविक और विश्वसनीय है। एक अभिनेता के तौर पर, किरदार मेरे लिए बहुत दिलचस्प था क्योंकि भावुकता बहुत मूल थी। मुझे इससे प्यार हो गया और विजय देवेराकोंदा जिन्होंने अर्जुन का किरदार निभाया, उन्होंने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन दिया।”

    https://www.instagram.com/p/Bu-hB31H9R0/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BpYj780nBuz/?utm_source=ig_web_copy_link

    तेलेगु फिल्म को दर्शको से बहुत प्यार मिला था और बॉक्स ऑफिस पर भी इसने धमाकेदार कमाई कर ब्लॉकबस्टर का टैग हासिल किया। रीमेक बनाने के बारे में एक बार शाहिद ने कहा था-“मुझे लगता है कि कबीर सिंह बहुत ख़ास है और अर्जुन रेड्डी जबरदस्त थी। एक आइकोनिक फिल्म का रीमेक बनाना बहुत तनावपूर्ण होता है खासतौर पर तब जब इसको इतना प्यार मिला हो।”

    शाहिद ने ‘उड़ता पंजाब’, ‘हैदर’, ‘कमीने’ जैसी कई फिल्मो से अपनी अभिनय की प्रतिभा को साबित किया है इसलिए ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह ‘अर्जुन रेड्डी’ की विरासत को भी इस तरह संभाले रखेंगे?

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *