Mon. May 27th, 2024
    गुड न्यूज़: अक्षय कुमार और कियारा आडवानी की फिल्म होगी 27 दिसम्बर को रिलीज़

    कई फिल्मों में अपनी शानदार केमिस्ट्री से दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, अब अक्षय कुमार और करीना कपूर खान फिर राज मेहता की आगामी फिल्म “गुड न्यूज़” में साथ नज़र आने वाले हैं। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। इस रोमांटिक कॉमेडी का निर्माण करण जौहर के धरमा प्रोडक्शन ने किया है।

    हाल ही में, पंजाबी गायक-अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फिल्म की स्टार-कास्ट की एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में करीना व्हीलचेयर पर बैठी हैं तो अक्षय उनकी गोद में लेटे हैं। कियारा और दिलजीत उनके पीछे खड़े हैं। देखिये उनकी मजेदार तस्वीर-

    https://www.instagram.com/p/Bv1yjiwFmTE/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म के स्केड्यूल खत्म होने पर, कियारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पार्टी की कुछ तसवीरें डाली। टीम केक काटती हुई दिखाई दे रही है। एक नजर उन तस्वीरो पर-

    “गुड न्यूज़” कियारा और दिलजीत की पहली फिल्म है जो धरमा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। फिल्म इस साल 6 सितम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म पहले 19 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी, हालांकि इसी तारिख आगे बढ़ा दी गयी।

    इस दौरान, अक्षय की झोली में इस वक़्त और भी फिल्में मौजूद हैं। वह बहुत जल्द जगन शक्ति निर्देशित फिल्म ‘मिशन मंगल’ में विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा के साथ दिखाई देंगे। वही दूसरी तरफ, कियारा ने संदीप वंगा निर्देशित फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग कर ली है जिसमे उनका साथ देंगे शाहिद कपूर। फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है।

    दिलजीत अब फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ में कृति सैनन के साथ पहली बड़े परदे पर दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन रोहित जुगराज चौहान ने किया है। करीना ने करण जौहर की बहु-कलाकारो वाली पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘तख़्त’ साइन कर ली है जिसमे रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *