Thu. May 23rd, 2024
    ब्लैंक: अक्षय कुमार ने किया साले करण कपाड़िया और सनी देओल अभिनीत फिल्म का ट्रेलर रिलीज़

    दर्शकों को अपने टीज़र से रोमांचित करने के बाद, फिल्म “ब्लैंक” के मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया है। करण कपाड़िया और सनी देओल अभिनीत फिल्म का ट्रेलर आपको प्रभावित कर देगा। इसे देख कर लग रहा है कि दर्शकों को इस साल एक और दिलचस्प फिल्म देखने को मिलेगी।

    इस फिल्म का ट्रेलर किसी और ने नहीं, बल्कि खुद करण के जीजा जी और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने पेश किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रेलर साझा किया और लिखा-“एक पतले छोटे बच्चे से बड़े अच्छे जवान लड़के तक बढ़ते देखा है इसे। ब्लैंक का ट्रेलर साझा करने में बहुत ख़ुशी हो रही है। पेश कर रहा हूँ करण कपाड़िया और सनी देओल।”

    जानकारी के लिए बता दूँ कि करण बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के भतीजे हैं और ट्विंकल खन्ना के कजिन हैं। अभिनेत्री और राष्ट्रिय पुरुस्कृत कॉस्टयूम डिज़ाइनर सिंपल कपाड़िया के बेटे करण जल्द बॉलीवुड में प्रवेश करने के लिए एकदम तैयार हैं।

    बहज़ाद खम्बाटा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी देओल भी मुख्य भूमिका में होंगे। श्रीकांत भासी, निशांत पिट्टी, विशाल राणा, टोनी डिसूजा एंड पिक्चर्स के द्वारा निर्मित की जा रही यह फिल्म 3 मई 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

    फिल्म में, करण एक कथित आत्मघाती हमलावर की भूमिका में है, जबकि सनी देओल एक खुफिया अधिकारी के किरदार को निभा रहे हैं, जो उक्त मामले में पूछताछ कर रहा है।

    ट्रेलर शुरू होता है इस लाइन से-‘आतंकवाद का कोई चेहरा नहीं होता, उसका धर्मा सिर्फ पैसा’ जो फिल्म का मूड सेट कर देता है। ट्रेलर को देख कर लग रहा है कि इसमें दर्शकों को आखिरी पल तक उत्साहित करने की क्षमता है।

    फिल्म में करण के साथ इशिता दत्ता हैं जो अभिनेत्री तनु श्री दत्ता की छोटी बहन हैं। उन्होंने टीवी से अपनी शुरुआत की थी और फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन की बेटी की भूमिका की है।

    इस फिल्म में वह एक्शन करती नज़र आएंगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *