Wed. Apr 24th, 2024
    blank, karan kapadiya, dimple kapadiya's nephew

    डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया फिल्म ‘ब्लैंक’ से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं। बहज़ाद खम्बाटा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी देओल भी मुख्य भूमिका में होंगे।

    श्रीकांत भासी, निशांत पिट्टी, विशाल राणा, टोनी डिसूजा एंड पिक्चर्स के द्वारा प्रोड्यूस की जा रही यह फिल्म 3 मई 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

    बॉलीवुड में नेपोटिस्म का ट्रेंड बड़ा  पुराना है। इस सूची में हर साल कई नए नाम जुड़ते जाते हैं। 2018  भी कई स्टार किड्स जैसे सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर आदि ने बॉलीवुड में कदम रखा है।

    इस साल अनन्या पांडेय, प्रनुतन बहल, रीवा किशन आदि भी फिल्म जगत में आने वाले हैं। अब इस लिस्ट में करण कपाड़िया का भी नाम जुड़ चूका है।

    करण डिंपल की बहन सिंपल के बेटे हैं जिनकी 2009 में कैंसर की वजह से मौत हो गई थी और तबसे डिंपल कपाड़िया ही उनकी देखभाल कर रही हैं।

    करण अक्षय कुमार को अपना मेंटर मानते हैं। अक्षय कुमार ने 2018 में करण के जन्मदिन पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “मेरे भाई करण कपाड़िया को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ। यह साल तुम्हारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। तुम्हे बहुत सारे प्यार और सफलता की शुभ कामनाएं।”

    और अब वह भी फिल्मों में अपनी शुरुआत करने वाले हैं। ‘ब्लैंक’ पहले 11 जनवरी 2019 को रिलीज़ होने वाली थी पर कुछ अज्ञात कारणों की वजह से रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है।

    करण हमेशा से ही फ़िल्मी माहौल में रहे हैं। जब पहली बार उन्होंने अपने घर वालों को बताया कि वह फिल्मों में जाना चाहते हैं तो उनके घर वाले चौंक गए थे पर बाद में सभी मान गए थे।

    वह बचपन से ही अभिनय, घुड़सवारी और स्वीमिंग आदि सीखते आ रहे हैं। ‘ब्लैंक’ के प्रोड्यूसर टोनी डिसूजा को करण अक्षय कुमार की फिल्म ‘बॉस’ में असिस्ट कर चुके हैं और वह यह बात जानते थे कि टोनी अब एक नई परियोजना पर काम कर रहे हैं।

    लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि यह फिल्म उन्ही को मिलने वाली है।

    फिल्म में करण के साथ इशिता दत्ता हैं जो एक्ट्रेस तनु श्री दत्ता की छोटी बहन हैं। उन्होंने टीवी से अपनी शुरुआत की थी और फिल्म दृश्यम में अजय देवगन की बेटी की भूमिका की है।

    इस फिल्म में वह एक्शन करती नज़र आएंगी।

    यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम ने पुलवामा हमले के मसले पर कंगना को किया सपोर्ट, बोले युद्ध आतंकवाद के खिलाफ होना चाहिए किसी देश के नहीं

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *