Thu. Oct 6th, 2022
    suryavanshi, first look, akshay kumaar

    रोहित शेट्टी की आने वाली कॉप ड्रामा फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के लिए अक्षय कुमार पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने ट्वीटर पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है।

    रोहित शेट्टी की प्रसिद्द कॉप ड्रामा फिल्मों का यह चौथा भाग है। यह ईद 2020 पर रिलीज़ होने वाली है। पुलिस के कपड़ों में अक्षय कुमार काफी स्टाइलिश लग रह हैं।

    ‘सूर्यवंशी’ की घोषणा एक अनोखे अंदाज़ में की गई थी। जिसके लिए अक्षय कुमार ने रोहित शेट्टी की पिछली फिल्म ‘सिम्बा’ में एक कैमियो किया था जिसमें वह एंटी टेररिज्म स्क्वैड के अध्यक्ष थे और स्कीन पर यह लिखा था कि सूर्यवंशी 2019 में चार्ज लेंगे।

    अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि, ” गोली के बदले गोली। रोहित शेट्टी की मसाला फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के लिए ईद 2020 पर तैयार रहिये।”

    रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिम्बा’ में अजय देवगन का भी कैमियो था। डीएनए के साथ एक साक्षात्कार में रोहित शेट्टी ने बताया था कि, “यह एक ऐसे संसार की शुरुआत है जिसे हमने बनाया है।”

    ‘सिम्बा’ ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रूपये की कमाई की है और भारत की सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप 10 फिल्मों की सूची में शामिल हो चुकी है। इसके अलावा ‘सिम्बा’ के साथ रोहित शेट्टी पहले ऐसे निर्देशक बन गए हैं जिन्होंने लगातार 8 सुपरहिट ऐसी फ़िल्में दी हैं जो 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई हैं।

    एक और बड़ी खबर यह है कि अजय देवगन की सुपरहिट फ़िल्म ‘सिंघम‘ पंजाबी में रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म में परमिश वर्मा, सोनम वर्मा और करतार चीमा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    नवनियत सिंह द्वारा निर्देशित फ़िल्म 9 अगस्त 2019 को रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म को भूषण कुमार, क्रिशन कुमार, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    यह भी पढ़ें: महाशिवरात्रि पर कुम्भ के मेले में इस अनोखे अंदाज़ में लांच किया गया ‘ब्रम्हास्त्र’ का लोगो, देखें तस्वीरें

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.