महाशिवरात्रि पर कुम्भ के मेले में इस अनोखे अंदाज़ में लांच किया गया ‘ब्रम्हास्त्र’ का लोगो, देखें तस्वीरें

ब्रम्हास्त्र लोगो इन स्काई, कुम्भ मेला
स्रोत: ट्विटर
bitcoin trading

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फ़िल्म ‘ब्रम्हास्त्र‘ का लोगो ‘महाशिवरात्रि’ के पर्व पर कुम्भ मेले में एक अनोखे अंदाज़ में लांच किया गया है।

आसमान में ड्रोन ‘ब्रम्हास्त्र’ के लोगो के फॉर्म में उड़ाए गए हैं। इस मौके पर एक पूजा भी रखी गई थी जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी उपस्थित थे।

ब्रम्हास्त्र लोगो इन स्काई, कुम्भ मेला
स्रोत: ट्विटर
ब्रमास्त्र लोगो इन स्काई, कुम्भ मेला
स्रोत: ट्विटर

फ़िल्म ब्रम्हास्त्र के बारे में बात करें तो फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म को करण जौहर अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत प्रोड्यूस करेंगे।
पहले फ़िल्म के 15 अगस्त, 2019 तक रिलीज़ होने के अनुमान थे पर अब यह 25 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में आएगी। कुम्भ के मेले में लोगो लांच के हिंट करण जौहर ने पहले ही दे दिए थे।
फ़िल्म का लोगो ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था कि, “आज की रात कुम्भ का मेला और भी ज्यादा जादुई होने वाला है।”

अपनी फ़िल्म को प्रोमोट करने के लिए अयान मुखर्जी इन्स्टाग्राम पर आ चुके हैं और उन्होंने सबसे पहली तस्वीर रणबीर और आलिया की पोस्ट की है। फ़िल्म में दोनों शिवा और ईशा नामक किरदारों में हैं।

रणबीर कपूर और आलिया ने जबसे अपनी फ़िल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग शुरू की है लगभग तभी से एक दूसरे को डेट करना भी शुरू किया था और अब दोनों खुलकर अपने संबंधों के बारे में बात करते हैं।
दिन हो चाहे देर रात फ़िल्म निर्माण समूह कड़ी मेहनत कर रहा है। फ़िल्म के सेट की कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं  जिसमें रणबीर और आलिया एक साथ समय व्यतीत करते देखे जा सकते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here