Sun. Feb 5th, 2023
    नोटबुक फर्स्ट पोस्टर

    फिल्म जगत के सबसे दिलदार अभिनेता सलमान खान जो कई सितारों का करियर बनाने के लिए जाने जाते हैं। एक बार फिर से नए चेहरों को इंट्रोड्यूस करने जा रहे हैं।

    फिल्म ‘नोटबुक’ जो 29 मार्च 2019 को रिलीज़ हो रही है का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर 17 फरवरी 2019 को आने वाला है।

    फिल्म में प्रनुतन बहल और जहीर इकबाल मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं नितिन कक्कर तथा यह सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस की जाएगी।

    सलमान खान ने फिल्म के सपोर्ट में ट्विटर का सहारा लेते हुए लिखा है कि, “बिना मिले कभी प्यार हो सकता है?” सलमान ने फिल्म का एक अनोखी प्रेमकहानी बाताया है। 

    नूतन बहल 25 साल की हैं और वह अभिनेत्री नूतन बहल की पोती हैं। वह कई फिल्मों में दिख चुके अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी हैं।

    प्रनुतन अपनी दादी की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं। वह लॉ की स्टूडेंट रह चुकी हैं। प्रनुतन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहाँ अभी से उनकी अच्छी फैन फोल्लोविंग बन चुकी है।

    वहीँ इस फिल्म में प्रनुतन के अपोजिट ज़हीर इकबाल हैं जो मुंबई के एक गहनों के बड़े कारोबारी जो सलमान के दोस्त भी हैं, के बेटे हैं। ज़हीर का निकनाम ज़हीरो है तथा वह मुंबई में ही पले-बढ़े हैं।

    ज़हीर को सलमान खान बचपन से ही जानते थे पर उनके अन्दर छिपे अभिनेता को उन्होंने अपनी बहन अर्पिता खान कि शादी में पहचाना था और तभी से सलमान ने ज़हीर को फिल्मों में लेने का मन बना लिया था।

    यह भी पढ़ें: वैलेंटाइन डे पर टाइगर श्रॉफ ने किया दिशा पटानी को प्रोपोज ? दिशा ने कह दिया है हाँ

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *