Mon. Oct 3rd, 2022
    जब फैन ने दी सलमान खान जैसा ना बनने की हिदायत, तो जानिए विक्की कौशल ने क्या कहा?

    विक्की कौशल कितने कुशल अभिनेता है ये तो लोग उनकी डेब्यू फिल्म ‘मसान’ के वक़्त से ही जानते हैं मगर उनकी हाल ही में आई फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक‘ से वह स्टार बन गए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार कर लिया है और इसलिए अभिनेता इन दिनों सातवे आसमान पर हैं। मगर उनके एक फैन ने उन्हें सुपरस्टार सलमान खान जैसा ना बनने की हिदायत दी है।

    ‘फेमसली फिल्मफेयर 2’ का हाल ही में एक एपिसोड रिलीज़ हुआ है जिसमे विक्की कौशल ने अपनी ज़िन्दगी के कुछ राज़ खोले मगर सबसे दिलचस्प जवाब था उनका भाईजान के ऊपर। जब होस्ट जितेश पिल्लई ने उनसे उनके फैंस द्वारा दी गयी टिपण्णी पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा, तो अभिनेता ने काफी मजेदार जवाब दिए। एक फैन ने लिखा-“एक निवेदन है, सक्सेसफुल (कामयाब) होने के बाद सलमान खान मत बन जाना”।

    ये सवाल सुनने के बाद, विक्की पहले तो कुछ सेकण्ड्स के लिए शांत हो गए फिर मुस्कुराते हुए बोले-‘हाँ फिर आगे’। उनके जवाब के बाद, दोनों जितेश और विक्की हसने लगे। उनकी प्रतिक्रिया आप यहाँ नीचे देख सकते हैं-

    इस दौरान, उनकी फिल्म ‘उरी’ एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है। फिल्म में यामी गौतम, परेश रावल, कीर्ति कुल्हारी और मोहित रैना ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। आदित्य धर निर्देशित फिल्म, 2016 में भारत द्वारा पाकिस्तान के ऊपर की गयी सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है।

    इसके बाद, विक्की अब करण जौहर की फिल्म ‘तख़्त’ में दिखाई देंगे जो एक पीरियड-ड्रामा फिल्म होगी। फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.