Sat. Dec 10th, 2022
    'उरी' के 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को पछाड़ने पर बोले अनुपम खेर: बेहोश के ऊपर जोश

    आदित्य धर निर्देशित फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक‘ जिसमे विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल ने मुख्य किरदार निभाया है, उसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रूपये का आकड़ा पर कर लिया है। फिल्म अपने पांचवे हफ्ते में पहुँच गयी है और अभी भी दर्शकों की पसंदीदा फिल्म बनी हुई है।

    विजय रत्नाकर गुट्टे निर्देशित फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर‘ भी उसी दिन रिलीज़ हुई थी मगर वे बॉक्स ऑफिस पर आड़े हाथों गिर गयी। फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री और अर्थशास्त्री डॉक्टर मनमोहन सिंह की बायोपिक है।

    अनुपम खेर जिन्होंने मनमोहन सिंह का किरदार निभाया था, उन्होंने अपने ट्विटर आकउंट पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन में खुलासा किया कि वे ‘उरी’ के उनकी फिल्म से ज्यादा कमाने पर खुश हैं।

    उनके मुताबिक, “तो क्या हुआ? मैं इसके बारे में बहुत खुश हैं। बेहोश के ऊपर जोश।” उन्होंने ये जवाब उस सवाल में लिखा जिसमे एक फैन ने कहा था कि ‘उरी’ ने ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को ढक दिया।

    ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को समीक्षकों द्वारा उनके प्रदर्शन और कमजोर कहानी कहने के लिए सुनाया गया था। IANS के साथ एक साक्षात्कार में, अनुपम ने उन आलोचकों पर कटाक्ष किया, जिन्होंने उनके प्रदर्शन के बारे में प्रतिकूल लिखा था।

    उन्होंने कहा था-“कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं, कुछ लोग आपको नीचे खींचने की कोशिश कर रहे होंगे। आलोचना हमेशा एक पसंदीदा राष्ट्रीय शगल था। अब फिल्म आलोचना भारतीयों के लिए स्व-मनोरंजन का एक बड़ा स्रोत बन गई है।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *