दा इंडियन वायर » मनोरंजन » एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: विरोध प्रदर्शन और शो स्थगित किये जाने के बावजूद कर रही है अच्छी कमाई
मनोरंजन

एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: विरोध प्रदर्शन और शो स्थगित किये जाने के बावजूद कर रही है अच्छी कमाई

एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, अनुपम खेर

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फ़िल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में अनुपम खेर हैं। फिल्म विजय रत्नाकर गुट्टे द्वारा निर्देशित की गई है और स्क्रिप्ट, 2004 से 2008 तक पूर्व पीएम के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की इसी नाम की पुस्तक पर आधारित है।

फिल्म में अक्षय खन्ना, सुजैन बर्नर्ट, अहाना कुमरा और अर्जुन माथुर भी हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 4.50 करोड़ रुपये कमाए, जो अनुमानों से अधिक था।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि, “एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर की कमाई में दोपहर के बाद बढ़त आई है। पहले दिन अच्छी कमाई के साथ शुक्रवार 4.50 करोड़, भारत।”

अपने विषय के कारण, फिल्म विवादों में आ गई है। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस , जिस पार्टी ने फिल्म में यूपीए सरकार का नेतृत्व किया है, इसे एक प्रोपगंडा फिल्म कहा बताया है।

एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर को ज्यादातर नकारात्मक समीक्षा मिली हैं और फ़िल्म को लेकर कई स्थानों पर विरोध प्रदर्शन भी किया जा रहा है। एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर के कई शो ज्यादातर जगहों पर स्थगित कर दिए गए हैं।

पर इन सब के बावजूद फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कदेल ने लिखा है कि, “उरी और एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर दोनों ने ही पहले दिन पर अच्छी शुरुआत की है। कई केन्द्रों पर विरोध प्रदर्शन और शो स्थगित होने के बावजूद पहले दिन फ़िल्म ने 4 से 5 करोड़ रूपये कमा लिए हैं।”

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर को किसी से भी सलाह लेने की जरूरत नहीं है: रणवीर सिंह

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]