Mon. Oct 3rd, 2022
    "द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर" रिव्यु: निर्देशक शेखर कपूर ने की अनुपम खेर और अक्षय खन्ना के अभिनय की तारीफ

    अनुपम खेर की फिल्म “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” आखिरकार कल रिलीज़ हो रही है। जबसे फिल्म की घोषणा हुई है तबसे फिल्म सुर्खियाँ बटोर रही है। ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह की ज़िन्दगी के आधार पर बनी है। और अब फिल्म का पहला रिव्यु आ गया है। निदेशक शेखर कपूर ने जब ये फिल्म देखी तो वे खुद को इसकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए।

    उन्होंने ट्विटर के जरिये बताया कि कैसे अनुपम खेर ने अपने हुनर से मनमोहन सिंह के किरदार को स्क्रीन पर जीवित किया और साथ ही उन्होंने अक्षय खन्ना के अभिनय की भी तारीफ की।

    उनके मुताबिक, “दो मजबूत प्रदर्शन के कारण ये फिल्म सबको जरूर देखनी चाहिए। अक्षय खन्ना और अनुपम खेर। अनुपम ने मनमोहन सिंह जैसे आदमी को जीवित किया जो दिखने में कमज़ोर लग सकता है मगर अपने अन्दर बहुत ताकत लेकर फिरता है। और आखिर में पता लगाता है कि सिद्धांत और राजनीती साथ साथ नहीं चल सकते।”

    विजय रत्नाकर गुट्टे द्वारा निर्देशित फिल्म, संजय बारू द्वारा लिखी इसी नाम की किताब पर आधारित है। इस फिल्म में संजय का किरदार अक्षय खन्ना ने निभाया है। जर्मन अभिनेत्री सुजैन बर्नर्ट ने सोनिया गाँधी का किरदार निभाया है। अहाना कुमरा ने प्रियंका गाँधी तो अर्जुन माथुर ने राहुल गाँधी के व्यक्तित्व की झलक को इस फिल्म में दिखाया है।

    अक्षय खन्ना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि अगर इस फिल्म को लेकर कोई विवाद नहीं खड़ा होता तो वे चौक जाते।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.