Thu. Feb 2nd, 2023
    90 के दशक का हिट गाना "ओह ओह जाने जाना" का भी बन रहा है रीमेक, सलमान खान और कटरीना कैफ आयेंगे नज़र

    सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ का वो मशहूर गाना-“ओह ओह जाने जाना” तो आपको याद ही होगा। सलमान की बॉडी और उनकी फटी जीन्स ने उस वक़्त एक नया फैशन स्टेटमेंट बना दिया था। अब उस आइकोनिक का रीमेक बनने जा रहा है जिससे सुल्तान के साथ काजोल नहीं बल्कि कटरीना कैफ नज़र आएँगी।

    मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूरज पंचोली और कटरीना की बहन इसाबेल्ला कैफ की नयी फिल्म के लिए एक गाने को फिर से रचा जाएगा। इसाबेल्ला इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

    रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि फिल्म में गाने के दो वर्जन होंगे-पहला तो सूरज के फिल्म में परिचय के दौरान और दूसरा होगा प्रचार वीडियो जिसमे सलमान और कटरीना नज़र आएंगे, इसके फिल्म के अंत में आने की उम्मीद है। और ये दोनों केवल इस गाने के दौरान फिल्म में दिखाई देंगे, इसके अलावा उनका कोई कैमियो नहीं है।

    मूल गाने को कमाल खान ने गाया जो रीमेक को भी अपनी आवाज़ देंगे। हालांकि पहले संगीत जतिन-ललित ने दिया था जबकि रीमेक को शिवाय व्यास देंगे।

    रेमो डिसूज़ा निर्देशित फिल्म का नाम अभी तय तो नहीं हुआ है मगर कहा जा रहा है कि इसका नाम ‘टाइम टू डांस’ हो सकता है। फिल्म में, इसाबेल्ला एक बॉलरूम और लैटिन डांसर की भूमिका में नज़र आएँगी वही दूसरी तरफ, सूरज एक स्ट्रीट डांसर बनेंगे। फिल्म की कहानी लंदन पर ही आधारित होगी और साल के अंत तक ये फिल्म रिलीज़ हो सकती है।

    इस दौरान, सलमान और कटरीना जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग खत्म करने वाले हैं। ईद पर रिलीज़ होने वाली फिल्म मैं जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही भी मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *